खेल

IPL 2020: हार के बाद चेन्नई करेगी टीम में बदलाव, दिल्ली की ये हो सकती है Playing 11

चेन्नई सुपरकिंग्स करेगी टीम में बदलाव
चेन्नई सुपरकिंग्स करेगी टीम में बदलाव

दिल्ली कैपिटल्स को चेन्नई सुपरकिंग्स (Delhi Capitals vs Chennai Super Kings) ने 15 मैचों में हराया है, जबकि उसे महज 6 मैचों में ही हार मिली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2020, 7:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल के 7वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टक्कर तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स (Delhi Capitals vs Chennai Super Kings) से होने वाली है. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाला ये मुकाबला शाम 7.30 बजे शुरू होगा. मुकाबले में दिल्ली की टीम ने जीत के साथ आगाज किया है, वहीं चेन्नई ने एक मैच जीता और एक गंवाया है. हालांकि चेन्नई की टीम दिल्ली कैपिटल्स पर भारी पड़ती है और उसने 21 में से 15 मैचों में उसे हराया है. हालांकि अब सीजन नया है और दिल्ली कैपिटल्स की टीम भी मजबूत है, यही वजह है कि एमएस धोनी इस मैच में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेंगे. इस मैच से पहले दिलचस्प बात ये है कि दोनों कप्तान एमएस धोनी और श्रेयस अय्यर किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरेंगे. माना जा रहा है कि दोनों ही टीमें अपनी अंतिम 11 में बदलाव कर सकती हैं.

चेन्नई सुपरकिंग्स करेगी टीम में एक बदलाव?
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले के लिए चेन्नई (Chennai Super Kings) की टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव कर सकती है. ओपनर मुरली विजय अपने दोनों मैचों में फ्लॉप रहे हैं ऐसे में उन्हें टीम से बाहर किया जा सकता है. उनकी जगह टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में कर्ण शर्मा या शार्दुल ठाकुर को शामिल कर सकती है. ये दोनों ही खिलाड़ी गेंदबाजी के साथ-साथ अंतिम ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी भी कर सकते हैं. अगर ऐसा हुआ तो शेन वॉटसन के साथ फाफ डुप्लेसी को ओपनिंग करनी पड़ सकती है.

चेन्नई सुपरकिंग्स की संभावित Playing 11: शेन वॉटसन, फाफ डुप्लेसी, ऋतुराज गायकवाड़, सैम कर्रन, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर/कर्ण शर्मा, पीयूष चावला और लुंगी एन्गिडी.
दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन बदलेगी!


दिल्ली कैपिटल्स ने पहले मैच में जीत दर्ज की लेकिन इस जीत के दौरान उनके सीनियर खिलाड़ी आर अश्विन चोटिल हो गए. अश्विन अपनी गेंद को पकड़ते हुए कंधे पर चोट खा बैठे थे. हालांकि अब वो फिट बताए जा रहे हैं लेकिन इसके बावजूद दिल्ली कैपिटल्स उन्हें एक मैच का आराम दे सकती है. अश्विन की जगह लेग स्पिनर अमित मिश्रा को मौका मिल सकता है. इस टूर्नामेंट में लेग स्पिनर अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं और इस सीजन में भी ऐसा ही दिख रहा है, ऐसे में मिश्रा बुरा विकल्प नहीं हैं.

IPL 2020 : विराट फ्लॉप हुए तो गावस्कर ने किया अनुष्का शर्मा पर कमेंट, फैंस बोले- इन्हें कमेंट्री से हटाओ

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन
पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, शेमरॉन हेटमायर, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, मार्कस स्टोयनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कागिसो रबाडा, एनरिच नौकिया और मोहित शर्मा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज