खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    IPL 2020: दिनेश कार्तिक ने हवा में उड़ते हुए लपका कैच, VIDEO देख कह उठेंगे- वाह!

    दिनेश कार्तिक ने बेन स्टोक्स का शानदार कैच लपका. (फोटो साभार: @kkriders/Twitter)
    दिनेश कार्तिक ने बेन स्टोक्स का शानदार कैच लपका. (फोटो साभार: @kkriders/Twitter)

    दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) रविवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ खाता नहीं खोल सके. उन्होंने इसकी भरपाई बेन स्टोक्स का ऐसा कैच लेकर की, जिसे देखकर आईपीएल को भी ट्वीट करना पड़ा- अविश्वसनीय.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 1, 2020, 10:57 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के लिए आईपीएल 2020 (IPL 2020) बहुत अच्छा नहीं रहा है. आउट ऑफ फॉर्म चल रहे कार्तिक रविवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में खाता भी नहीं खोल सके. अपने जुझारूपन के लिए मशहूर डीके (DK) ने इसकी भरपाई बेन स्टोक्स (Ben Stokes) का ऐसा कैच लेकर की, जिसे देखकर आईपीएल को भी ट्वीट करना पड़ा- ‘अविश्वसनीय.’

    आईपीएल 2020 में रविवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स (KKR vs RR) का मुकाबला हुआ. कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने पहले बैटिंग करते हुए 7 विकेट पर 191 रन बनाए. दिनेश कार्तिक तो मैच में खाता भी नहीं खोल सके. लेकिन उनकी जगह कप्तान बने ऑयन मोर्गन ने 35 गेंद पर 68 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचा दिया.

    जवाब पारी खेलने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने पहली पांच गेंद पर ही 19 रन ठोक दिए. बेन स्टोक्स ने पैट कमिंस के पहले ही ओवर में चौका और छक्का लगाया. कमिंस ने इसका बदला अपने पहले और पारी के तीसरे ओवर में ही ले लिया. उन्होंने अपने दूसरे ओवर की पहली ही गेंद पर बेन स्टोक्स को दिनेश कार्तिक के हाथों कैच करवा दिया. जाहिर है यह विकेट स्टोक्स के खाते में दर्ज हुआ, लेकिन जिसने भी दिनेश कार्तिक का यह लाजवाब कैच देखा, वह वाह कर उठा.





    इंडियन प्रीमियर लीग ने अपने ऑफिशियल अकाउंट @IPL से ट्वीट किया, ‘डीके की यह उड़ान देखिए. अविश्वसनीय कैच.’ उसने आगे लिखा, दिनेश कार्तिक को सलाम. उन्होंने अपनी बायीं ओर हवा में छलांग लगाई और शानदार कैच लपका. डीके का बेहतरीन कैच. आप डीके को ऐसे कैच लेते हुए बार-बार देख सकते हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज