IPL 2020: धोनी की टीम को लग सकता है झटका, ड्वेन ब्रावो के कुछ और मैचों में खेलने पर सस्पेंस

ड्वेन ब्रावो
ड्वेन ब्रावो

ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) को हाल में खत्म कैरेबियाई प्रीमियर लीग के दौरान चोट लगी थी और वह घुटने में चोट के कारण फाइनल में नहीं खेल पाए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 3:02 PM IST
  • Share this:
अबुधाबी. चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने पुष्टि की है कि टीम के स्टार आलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीज़न के कुछ और मैचों में नहीं खेल पाएंगे. चोट से उबर रहे वेस्टइंडीज के इस अनुभवी खिलाड़ी की गैरमौजूदगी के बावजूद तीन बार के चैंपियन सीएसके ने अपने अभियान का आगाज शनिवार को यहां मुंबई इंडियंस पर पांच विकेट की जीत के साथ किया.

ब्रावो पर सस्पेंस
फ्लेमिंग ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘ड्वेन कुछ और मैचों के लिए बाहर रहेंगे.’ ब्रावो को हाल में खत्म कैरेबियाई प्रीमियर लीग के दौरान चोट लगी थी और वह घुटने में चोट के कारण फाइनल में नहीं खेल पाए थे. ब्रावो की जगह खेल रहे इंग्लैंड के आलराउंडर सैम कुरेन ने छह गेंद में 18 रन की पारी खेलकर सीएसके को लक्ष्य तक पहुंचाने में मदद की जबकि इससे पहले अंबाती रायुडू और फाफ डुप्लेसिस ने अर्धशतक जड़े.कुरेन ने गेंदबाजी में भी प्रभावित करते हुए चार ओवर में 28 रन देकर एक विकेट चटकाया. फ्लेमिंग ने कहा कि कुरेन का प्रदर्शन शानदार था.

कमाल की पारी
टीम के मुख्य कोच ने रायुडू की भी तारीफ की जिन्होंने 48 गेंद में 71 रन बनाए. उन्होंने नाबाद 58 रन की पारी खेलने वाले डुप्लेसिस के साथ शतकीय साझेदारी की जिससे चेन्नई ने चार गेंद शेष रहते 163 रन के लक्ष्य को हासिल किया. फ्लेमिंग ने कहा, ‘रायुडू ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. वह काफी भावुक है और उसने शानदार पारी खेली.'



सही संतुलन हासिल करने की कोशिश
न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ने कहा कि पिच पर रन बनाना मुश्किल था और उनकी टीम सही संतुलन हासिल करने का प्रयास कर रही है. मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में मुंबई इंडियन्स के तेज गेंदबाज जेम्स पेटिंसन ने कहा कि वे भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे. आस्ट्रेलिया के इस तेज गेंदबाज ने कहा, ‘हम भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे, रात के समय तापमान थोड़ा अधिक होने से मैदान पर ओस पड़ती है. इसलिए पहले गेंदबाजी करना फायदे की स्थिति होती है. दोनों टीमें पहले गेंदबाजी करना चाहती थी.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज