खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    IPL 2020: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ डुप्लेसी ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखिए Video

    IPL 2020: फाफ डुप्लेसी ने लपका बेहरीन कैच
    IPL 2020: फाफ डुप्लेसी ने लपका बेहरीन कैच

    चेन्नई सुपरकिंग्स के ओपनर फाफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) सिर्फ बल्ले से ही नहीं बल्कि फील्डिंग में भी कमाल दिखा रहे हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 25, 2020, 4:42 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 44वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टक्कर हुई. मैच में बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी और उसे देवदत्त पड्डिकल और एरॉन फिंच ने अच्छी शुरुआत दिलाई. हालांकि फिंच 15 रन के निजी स्कोर पर सैम कर्रन का शिकार बन गए. दूसरी ओर युवा बल्लेबाज देवदत्त पड्डिकल बेहतरीन शॉट्स खेलते दिखे. लेकिन देवदत्त जब 22 रन के निजी स्कोर पर थे उन्होंने अपना विकेट गंवा दिया. देवदत्त पड्डिकल फाफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) की गजब कैच की वजह से आउट हुए.

    डुप्लेसी ने लपका बेहतरीन कैच
    7वें ओवर में बाएं हाथ के स्पिनर मिचेल सैंटनर ने देवदत्त पड्डिकल को एक फ्लाइट गेंद थी. जिसपर ये बल्लेबाज टूट पड़ा. पड्डिकल ने हवाई शॉट खेला और ऐसा लगा कि गेंद बाउंड्री पार कर जाएगी, लेकिन तभी बाउंड्री लाइन पर खड़े फाफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) ने जबर्दस्त डाइव लगाकर गेंद को लपक लिया. गेंद लपकने के बाद डुप्लेसी फिसलकर सीमा रेखा के पास पहुंच गए और इसी दौरान अपने करीब खड़े ऋतुराज गायकवाड़ को गेंद पकड़ा दी. पड्डिकल को खुद के आउट होने का यकीन ही नहीं हुआ. पड्डिकल 21 गेंद में 22 रन बना सके.

    डुप्लेसी हैं नंबर 1 फील्डर
    आपको बता दें चेन्नई के फाफ डुप्लेसी ने सिर्फ बल्ले से ही नहीं बल्कि फील्डिंग में भी अपना दम दिखाया है. डुप्लेसी ने आईपीएल 2020 में सबसे ज्यादा 10 कैच लपके हैं. डुप्लेसी ने बाउंड्री लाइन पर कई बेहतरीन कैच पकड़े हैं जो कि उनके लिए अब आम बात सी हो चली है. साउथ अफ्रीका के जॉन्टी रोड्स हमेशा अपनी फील्डिंग के लिए मशहूर रहे और कुछ ऐसा ही नाम डुप्लेसी ने भी बनाया है.





    IPL 2020: दिल्ली के खिलाफ 'पंच' लगाने के बाद इमोशनल हुए वरुण चक्रवर्ती, याद किया अपना सफर

    चेन्नई सुपरकिंग्स भले ही आईपीएल 2020 में प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है और महज 3 जीत के साथ अंतिम स्थान पर है लेकिन डुप्लेसी ने इस सीजन में अपने बल्ले का दमखम दिखाया है. चेन्नई के लिए डुप्लेसी ने 11 पारियों में सबसे ज्यादा 376 रन बनाए हैं. डुप्लेसी का बल्लेबाजी औसत 41.77 है. इस सीजन में डुप्लेसी के बल्ले से 4 अर्धशतक निकले हैं और उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 87 रन रहा है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज