PL 2020: चेन्नई की हार के बाद भड़का फैंस का गुस्सा, बोले- केदार जाधव क्यों नहीं बना रहे हैं रन, CBI करे जांच

केदार जाधव (फोटो-@JadhavKedar)

IPL 2020: धोनी के आउट होने के बाद 17वें ओवर में बैटिंग के लिए आए केदार जाधव को खाता खोलने में 5 गेंदे लग गईं.

  • Share this:
    नई दिल्ली.  चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को अब तक आईपीएल के चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें 10 रनों से हरा दिया. लेकिन किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि आखिर चेन्नई की टीम जीती बाजी कैसे हार गई. खराब बैटिंग ने चेन्नई की लुटिया डुबो दी. इस हार के बाद सोशल मीडिया पर फैंस चेन्नई की खराब बैटिंग की लगातार आलोचना कर रहे हैं. फैंस के निशाने पर केदार जाधव हैं. कप्तान धोनी ने भी हार के बाद कहा कि खराब बैटिंग के चलते उनकी टीम हार गई.

    जीती बाजी हारी!
    जीत के लिए 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम ने एक समय 12 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 99 रन बना लिए थे. मैच के इस मोड़ पर चेन्नई की जीत पक्की लग रही थी. बाद में 47 गेंदों पर सिर्फ 69 रनों की जरूरत थी. जबकि चेन्नई के सिर्फ 8 विकेट गिरे थे. लेकिन आखिरी लम्हों में चेन्नई ने खराब बैटिंग के चलते मैच गंवा दिया. हार के बाद फैंस सोशल मीडिया पर गुस्सा निकाल रहे हैं. खास कर हर कोई केदार जाधव की आलोचना कर रहा है.









    केदार जाधव का फ्लॉप शो
    केदार जाधव एक-एक रन के लिए तरस रहे थे. धोनी के आउट होने के बाद 17वें ओवर में बैटिंग के लिए आए केदार जाधव को खाता खोलने में 5 गेंदे लग गईं. 20वें ओवर में जब चेन्नई को जीत के लिए 26 रन बनाने थे जाधव ने पहली दो गेंदों पर कोई रन नहीं बनाया. तीसरी गेंद पर वो मुश्किल से एक रन ले सके. जाधव 12 गेंदों पर 7 रन बना कर नॉट आउट रहे. और चेन्नई की टीम 10 रन से ये मैच हार गई. हार के बाद फैंस केदार जाधव को टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं. कई लोग तो उनकी बैटिंग पर तंज कसते हुए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. हर कोई उनका मजाक उड़ा रहा है.



    धोनी का गुस्सा
    मैच के बाद कप्तान धोनी ने भी बल्लेबाजों को हार के लिए जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा, ‘अंतिम ओवरों में अगर आखिरी ओवर को छोड़ दिया जाए तो हम बाउंड्री नहीं लगा पाए और ऐसी स्थिति में आपको कुछ नया करना होता है. अगर कोई छोटी गेंद कर रहा है तो आपको बाउंड्री जड़ने के तरीके ढूंढने होते हैं.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.