खेल

IPL फाइनल से पहले दिल्‍ली के कोच पोंटिंग ने दी मुंबई को चेतावनी, कही बड़ी बात

रिकी पोंटिंग ने कहा कि हमारा सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट आना बाकी है.
रिकी पोंटिंग ने कहा कि हमारा सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट आना बाकी है.

रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कहा कि प्रत्येक टीम ने कुछ मैच जीते, कुछ गंवाए, लेकिन हमें सारी हार ग्रुप में मिली और लय को बदलना काफी मुश्किल था, मगर खिलाड़ियों ने कर दिखाया

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 2:40 PM IST
  • Share this:
दुबई. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को चेतावनी दी कि मंगलवार को होने वाले फाइनल में उनकी टीम को हल्के में नहीं लें, क्योंकि उसका सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है. चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को दिल्ली कैपिटलस के खिलाफ फाइनल में मनोवैज्ञानिक बढ़त होगी जो पहली बार फाइनल खेलेगी. इसके अलावा मुंबई की टीम ने सत्र के दौरान पिछली तीन भिड़ंत में जीत हासिल की है.

पोंटिंग ने सोमवार को कहा कि अब पीछे के प्रदर्शन को देखते हुए हम खुश हैं, यह अच्छा सत्र रहा, लेकिन हम यहां आईपीएल जीतने के लिए आए हैं और हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे.

मैच गंवा दिए, ये नहीं रखता मायने



उन्होंने कहा कि हमने अच्छी शुरुआत की, लेकिन हम अंत की ओर थोड़े असफल रहे, पर खिलाड़ियों ने तीन में से दो बहुत अच्छे मैच खेले और उम्मीद है कि हम फाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखा सकते हैं. पोंटिंग ने कहा कि यह मायने नहीं रखता कि हमने मैच गंवा दिए. प्रत्येक टीम ने कुछ मैच जीते, कुछ गंवाए, लेकिन हमें सारी हार ग्रुप में मिली और लय को बदलना काफी मुश्किल था, लेकिन खिलाड़ियों ने कर दिखाया और हम अब फाइनल में हैं और मुझे लगता है कि हमारा सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट आना बाकी है.


यह भी पढ़ें: 

थोड़ी मनोवैज्ञानिक बढ़त होगी, लेकिन पिछले मैचों के बारे में नहीं सोच सकते: रोहित शर्मा

Women's T20 Challenge: 20 साल की भारतीय महिला गेंदबाज का कमाल, 5 विकेट लेकर रचा इतिहास

फाइनल के बारे में मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा  ने भी सोमवार को कहा कि थोड़ा मनोवैज्ञानिक लाभ होगा. लेकिन हमने आईपीएल में देखा है कि प्रत्येक दिन नया दिन होता है, हर दिन नया दबाव होता है और हर मैच नया मैच होता है.'' उन्होंने कहा, ''इसलिए आप उसके बारे में ज्यादा नहीं सोच सकते जो बीते समय में हुआ है.'' फाइनल मुकाबले की पूर्व संध्या पर मुंबई इंडियंस के कप्तान ने हालांकि इस बात से इनकार नहीं किया कि कोई भी जीत टीम का आत्मविश्वास बढ़ा देती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज