खेल

IPL 2020: गौतम गंभीर ने की MI के खिलाड़ी की तारीफ, बोले- बस नाम याद रखिए

गौतम गंभीर ने मुंबई इंडियंस की जीत के बाद सूर्यकुमार यादव की तारीफ की.
गौतम गंभीर ने मुंबई इंडियंस की जीत के बाद सूर्यकुमार यादव की तारीफ की.

इस मैच के 'मैन ऑफ द मैच' क्विंटन डिकॉक रहे, लेकिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की स्पेशल तारीफ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को मिली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 12:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में रविवार को डबल हेडर मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को पांच विकेट से मात दी. यह रोमांचक मैच अबू धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेला गया. इस मैच के 'मैन ऑफ द मैच' क्विंटन डिकॉक रहे, लेकिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की स्पेशल तारीफ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को मिली. दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस में प्वॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंचने की जंग रही है. आईपीएल 2020 की प्वॉइंट टेबल (IPL Points Table) में अबतक मुंबई इंडियंस 7 मैचों में 5 जीत के साथ टॉप पर है. वहीं, मुंबई को कड़ी टक्कर देती हुई दिल्ली कैपिटल्स भी 7 मैचों में 5 जीत के साथ दूसरे नंबर पर है.

टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने चार विकेट खोकर 162 रन बनाए. पृथ्वी शॉ 04 और अजिंक्य रहाणे 15 रन बनाकर आउट हुए. शिखर धवन ने 52 गेंदों पर नाबाद 69 रन की पारी खेली. जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर, क्रुणाल पंड्या और ट्रेंट बोल्ट ने दिल्ली के बल्लेबाजों को आजादी नहीं लेने दी. दिल्ली कैपिटल्स 10-15 रन पीछे रह गए. मुंबई इंडियंस की तरफ से क्विंटन डिकॉक और सूर्यकुमार यादव दोनों ने 53-53 रन बनाए. दो गेंद शेष रहते मुंबई ने पांच विकेट से मैच जीत लिया.

IPL 2020: विकेटकीपर बल्लेबाज जमा रहे सबसे अधिक छक्के, पर धोनी कर रहे निराश



मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के जल्दी आउट होने के बाद डिकॉक और सूर्यकुमार ने पारी को संभाला. मुंबई की इस जीत के बाद पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- ''आप बस नाम याद रखिए- सूर्यकुमार यादव.''



मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा, ''जिस तरह का क्रिकेट हम खेल रहे हैं, वह हमें आत्मविश्वास देता है. यह जरूरी है कि हम अपनी गति यही बनाए रखे. हमने इस मैच में सब कुछ सही किया, लेकिन अभी और सुधार की जरूरत है. हमने शानदार गेंदबाजी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स को 160 पर रोक दिया. हमने आसानी से यह जीत हासिल की. हमें यह चाहिए कि एक सेट बल्लेबाज गेम को फिनिश करे, क्योंकि इस टूर्नामेंट में रनों का पीछा करना आसान नहीं है.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज