खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    IPL 2020: धोनी के वीडियो पर हंसे हरभजन सिंह, फैंस ने बताया अफरीदी का दोस्त और दगाबाज

    फैंस के निशाने पर हरभजन सिंह
    फैंस के निशाने पर हरभजन सिंह

    हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) से नाराज हुए चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस, सुनाई खरी-खोटी

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 16, 2020, 5:12 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में कोरोना वायरस के खतरे के चलते नहीं खेल रहे हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) फैंस के निशाने पर आ गए हैं. हरभजन सिंह ने धोनी के एक वीडियो पर हंसी की इमोजी पोस्ट की, जिसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस उनसे नाराज हो गए हैं. फैंस ने हरभजन सिंह को दगाबाज तक कह दिया है. आइए आपको बताते हैं कि आखिर मामला क्या है?

    हरभजन सिंह पर भड़के फैंस
    हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एमएस धोनी के वाइड विवाद का वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने हंसी की इमोजी बनाई. इस वीडियो में दिख रहा है कि अंपायर पॉल राइफल ने एमएस धोनी के गुस्से के बाद अचानक अपना वाइड देने का फैसला बदल लिया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर किया गया था जिसपर हरभजन सिंह ने भी हंसी की प्रतिक्रिया दी. बस फिर क्या था चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस भड़क गए और उन्हें दगाबाज तक कह दिया.

    हरभजन सिंह को फैंस ने अफरीदी का दोस्त, पाकिस्तान की मदद करने वाला खिलाड़ी बताया. फैंस की ऐसी कड़ी प्रतिक्रिया की उम्मीद हरभजन सिंह ने कभी नहीं की होगी.





    हरभजन से नाराज फैंस




    हरभजन सिंह रहे हैं विवादों में
    बता दें हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) कोविड 19 लॉकडाउन के दौरान भी विवादों में आ गए थे. हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने अफरीदी की फाउंडेशन को दान देने की अपील की थी. इसके बाद अफरीदी ने एक कार्यक्रम में पीएम मोदी के खिलाफ बयानबाजी की थी जिसके बाद हरभजन सिंह फैंस के निशाने पर आ गए थे.

    400 से ज्यादा रन, एक शतक, 4 हाफ सेंचुरी 15 छक्के और 38 चौके, IPL में केएल राहुल का डंका

    बाद में हभजन सिंह को अफरीदी के खिलाफ ट्वीट करना पड़ा. अब एक बार फिर हरभजन सिंह से फैंस निराश हुए हैं. सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देना भी अब क्रिकेटर्स के लिए मुसीबत का सबब बन रहा है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज