खेल

  • associate partner

IPL 2020: सुरेश रैना के बाद अब ये दिग्‍गज खिलाड़ी छोड़ सकता है चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का साथ

IPL 2020: सुरेश रैना के बाद अब ये दिग्‍गज खिलाड़ी छोड़ सकता है चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का साथ
मगर अब टीम के मालिक श्रीनिवासन ने कहा कि रैना यूएई में एमएस धोनी के जैसा कमरा न मिलने से नाराज थे और इसी वजह से उन्‍होंने आईपीएल छोड़ दिया. श्रीनिवासन के इस बयान से रैना के करियर में एक और विवाद जुड़ गया. जहां चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के मालिक ने होटल के कमरें को कारण बताया, वहीं रैना ने एक अखबार को बताया कि बच्‍चों से अहम कुछ नहीं हैं. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें टीम में फैले कोरोना की वजह से रैना वापस भारत आ गए हैं. खैर इस मामले ने एक नए विवाद को जन्‍म दे दिया है.

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के स्‍टार खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) भी आईपीएल 2020 (IPL 2020) को छोड़कर भारत लौट आए हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 4:46 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) का साथ छोड़कर यूएई से भारत लौट आए हैं और वह आईपीएल (IPL 2020) का 13वां सीजन नहीं खेलेंगे. उनके अचानक ही भारत लौटने के फैसले पर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है. सीएसके ने तो ट्वीट करके कहा था कि टीम उनके परिवार के साथ है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि उनके परिवार में कोई अनहोनी हुई है. हालांकि इसके बाद सुरेश रैना ने ही एक अखबार से बात करते हुए कि बच्‍चों से ज्‍यादा अहम कुछ नहीं है. वहीं अब सीएसके के मालिक श्रीनिवासन का कहना है कि रैना ने खराब होटल रूम की वजह से आईपीएल छोड़ा. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्‍नई सुपर किंग्‍स में कोरोना के मामले सामने आने के बाद रैना परेशान हो गए थे और उन्‍होंने यूएई छोड़ने का फैसला ले लिया था.

अब आ रही एक और खबर के मुताबिक रैना के बाद चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के स्‍टार गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) भी इस आईपीएल को छोड़ सकते हैं. इनसाइडस्‍पोर्ट की खबर के मुताबिक हरभजन सिंह शायद आईपीएल के 13वें सीजन को छोड़ने के बारे में सोच रहे हैं. हालांकि हरभजन अभी तक यूएई नहीं पहुंचे हैं.





यह भी पढ़ें: 
हर फॉर्मेट में आग बरसाने वाला रोहित शर्मा का बल्ला IPL में इन गेंदबाजों के सामने हो जाता है बेबस

चेन्नई सुपर किंग्स ने बढ़ाया आईपीएल के शेड्यूल का इंतजार, बीसीसीआई करेगी बड़ा बदलाव!

पारिवारिक कारणों के कारण टीम के साथ नहीं गए थे हरभजन
हरभजन सिंह पारिवारिक कारणों के चलते चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के साथ यूएई नहीं जा पाए थे और पिछले दिनों आई खबर के अनुसार एक सितंबर को उनके यूएई पहुंचने की योजना है, मगर अब रैना के वापस लौटने के बाद उनके भी न जाने की अटकलें लगाई जाने लगी है. यूएई के लिए उड़ान भरने से पहले उन्‍हें भारत में दो कोविड टेस्‍ट से गुजरना होगा और रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही वह रवाना हो पाएंगे. मगर अभी तक उनके कोविड जांच को लेकर कोई खबर नहीं आई. इसके बाद से उनके यूएई के लिए उड़ान भरने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज