खेल

इरफान पठान के उम्र वाले ट्वीट पर एक करोड़ पर्सेंट सहमत भज्जी, कौन खिलाड़ी है निशाने पर?

हरभजन सिंह ने कुछ संन्यास ले चुके खिलाड़ियों के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है.
हरभजन सिंह ने कुछ संन्यास ले चुके खिलाड़ियों के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है.

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्वीट करते हुए लिखा- कुछ के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है और दूसरों के लिए ड्रॉप होने का कारण...'' इरफान पठान के इस ट्वीट को फैन्स टि्वटर धोनी (MS Dhoni) के साथ जोड़ कर देख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 2:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के हाथों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा. यूएई में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट का आगाज सीएसके ने डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) को हराकर किया था, लेकिन इसके बाद वह कोई मैच नहीं जीत सकी है. टीम चार में से तीन मैचों में हारकर अंकतालिका (IPL Points Table) में सबसे निचले पायदान पर आठवें स्थान पर है. पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सीएसके को 7 रन से हार का सामना करना पड़ा था.

मैच के आखिरी ओवर में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी काफी संघर्ष करते हुए नजर आए. आखिरी ओवर में धोनी के खेल पर उनकी उम्र का असर भी साफ नजर आ रहा था. मैच के आखिरी ओवरों में 39 वर्षीय धोनी यूएई की गर्मी से जूझते दिखाई दिए. धोनी गर्मी से काफी परेशान नजर आए और उन्हें मेडिकल मदद की जरूरत पड़ी. इस मैच के बाद इरफान पठान ने उम्र को लेकर एक अजीब ट्वीट किया. इरफान के इस ट्वीट पर अब अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

SRH vs MI, IPL 2020: टेंशन में सनराइजर्स हैदराबाद, भुवनेश्‍वर कुमार की चोट है वजह



इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा- कुछ के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है और दूसरों के लिए ड्रॉप होने का कारण...'' इरफान के इस ट्वीट पर भज्जी ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा- 10000000 पर्सेंट आपसे सहमत. इरफान पठान के इस ट्वीट को महेंद्र सिंह धोनी के साथ जोड़कर देखा जा रहा है.



बता दें कि कुछ वक्त पहले इरफान पठान ने अपने करियर को लेकर कई बातें की थीं. इसी दौरान ने कहा था कि उन्‍हें 30 साल की उम्र में बूढ़ा बना दिया गया. 2003 में भारत की ओर से इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखने वाले इरफान ने सुरेश रैना के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव में यह बातें कहीं थीं.

IPL 2020: केविन पीटरसन ने खलील अहमद के क्रैंप को बताया बहाना, शुरू हुई बहस

इरफान ने कहा था कि उन्‍हें 30 साल की उम्र में बूढ़ा बना दिया गया. एक बार बीसीसीआई के किसी शख्‍स ने वडोदरा के किसी क्रिकेटर को उनके लिए कहा कि वो तो उनकी रडार पर हैं ही नहीं. इरफान ने कहा था कि वैसे तो 30 की उम्र में बूढ़ा नहीं मानना चाहिए, मगर फिर भी ऐसी सोच है तो जितने भी 30 के आस पास वाले खिलाड़ी हैं, जो बोर्ड या एसोसिएशन के रडार पर नहीं हैं, उन्‍हें बाहर की लीग्‍स में खेलने का मौका देना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज