खेल

IPL 2020: हार्दिक पंड्या ने वसीम अकरम जैसे यॉर्कर पर की क्रुणाल की टांग खिंचाई

पंजाब के खिलाफ मैच में पंड्या ब्रदर्स ने शानदार परफॉर्म किया और मैच के बाद दोनों हार्दिक और क्रुणाल के बीच मजेदार बातचीत भी हुई.
पंजाब के खिलाफ मैच में पंड्या ब्रदर्स ने शानदार परफॉर्म किया और मैच के बाद दोनों हार्दिक और क्रुणाल के बीच मजेदार बातचीत भी हुई.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों सुपर ओवर में हारने वाली मुंबई ने शानदार बाउंस बैक किया है. पंजाब के खिलाफ मैच में पंड्या ब्रदर्स ने शानदार परफॉर्म किया और मैच के बाद दोनों हार्दिक और क्रुणाल के बीच मजेदार बातचीत भी हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 3:30 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) ने एक बार फिर से बता दिया है कि क्यों वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में फेवरेट टीम है. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम ने ऑलराउंड परफॉर्मेंस देते हुए किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को गुरुवार को 48 रनों से मात दी. आईपीएल 2020 में अबतक खेले गए चार मैचों में से दो में जीत हासिल कर मुंबई इंडियंस प्वॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच चुकी है. वहीं, केएल राहुल की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब की यह लगातार तीसरी हार रही. इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के हाथों सुपर ओवर में हारने वाली मुंबई ने शानदार बाउंस बैक किया है. पंजाब के खिलाफ मैच में पंड्या ब्रदर्स ने शानदार परफॉर्म किया और मैच के बाद दोनों हार्दिक और क्रुणाल के बीच मजेदार बातचीत भी हुई.

हार्दिक और क्रुणाल के बीच हुई बातचीत को इंडियन प्रीमियर लीग के ऑफिशियर टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है. क्रुणाल ने पावरप्ले में बेहतरीन गेंदबाजी की और चार ओवर में 27 रन दिए. इसके साथ ही पारी के छठे ओवर में उन्होंने करुण नायर (0) का विकेट भी झटका. अपनी तेज गेंदों से क्रुणाल ने पंजाब के बल्लेबाजों को खासा परेशान किया. इसके बाद 11 गेंदों में नाबाद 30 रन की पारी खेलने वाले हार्दिक ने उनसे मजेदार सवाल किए और फैन्स का मनोरंजन किया.

इस वीडियो में हार्दिक, क्रुणाल पंड्या से पूछते हुए नजर आ रहे हैं. हम इस नई चीज को आते हुए देख रहे हैं. यह वसीम अकरम कहां आ रहे हैं और यॉर्कर गेंदबाजी कर रहे हैं? हार्दिक के इस सवाल का जवाब देते हुए क्रुणाल ने कहा, ''इन दिनों बल्लेबाज नए शॉट्स खेल रहे हैं तो ऐसे में गेंदबाजों को भी यह सुनिश्चित करने की जरूरत होती है कि उन्हें भी कुछ अलग करना होगा.''



IPL 2020: धोनी के नाम दर्ज होगा IPL का यह खास रिकॉर्ड, सुरेश रैना को छोड़ेंगे पीछे


उन्होंने कहा, ''इन दिनों बल्लेबाजी कौशल काफी ज्यादा बढ़ गया है, जिस तरह से विकेट हैं.... आपको भी अपने नए रास्ते खोजने की जरूरत है. कई बार, आप यह सब करते हैं. आखिर में अगर आप अपनी योजनाओं पर अमल कर पाते हैं तो आप खुश होते हैं.'' क्रुणाल ने कहा, ''जब मैं चौथे एवर में आया तो वह काफी अच्छा कर रहे थे. मैं सिर्फ एक बात सोच रहा था कि मुझे मैदान के हिसाब से बॉलिंग करनी है. मैं इसके लिए दृढ़ था. मैंने इसे चैलेंज की तरह लिया. वह अच्छा कर रहे थे और मैं सोच रहा था कि अगर मैं यहां अच्छी बॉलिंग कर लूं तो हम गेम में वापस लौट सकते हैं.''



हार्दिक पंड्या इस टूर्नामेंट के बड़े हिटर्स में से एक हैं. उन्होंने बताया कि जब पोलार्ड और मैंने स्पिनर को पारी के अंतिम ओवर में बॉलिंग के लिए आते देखा तो हमारे मुंह में पानी आ गया. बता दें कि कीरॉन पोलार्ड ने मैच में 20 गेंदों पर 47 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. हार्दिक पंड्या ने 11 गेंदों पर 30 रनों की विस्फोटक पारी खेली. इन दोनों ने आखिरी ओवर में 25 रन बनाए. केएल राहुल ने कृष्णप्पा गौतम से आखिरी ओवर में गेंदबाजी करवाई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज