खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    IPL 2020: इमरान ताहिर ने डुप्लेसी पर कह दी बड़ी बात, चेन्नई सुपरकिंग्स पर सवाल उठाए ?

    IPL 2020: इमरान ताहिर ने खड़े किए चेन्नई सुपरकिंग्स पर सवाल?
    IPL 2020: इमरान ताहिर ने खड़े किए चेन्नई सुपरकिंग्स पर सवाल?

    इमरान ताहिर (Imran Tahir) को चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस साल एक भी मैच में मौका नहीं दिया है, वो दूसरे खिलाड़ियों को ड्रिंक्स देते वक्त ही मैदान में नजर आते हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 22, 2020, 4:38 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा है. 10 मैचों में महज 3 जीत के साथ चेन्नई सुपरकिंग्स अंक तालिका में सबसे नीचे है. चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस सीजन में कई अजीबोगरीब फैसले लिये हैं. पिछले साल सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले लेग स्पिनर इमरान ताहिर (Imran Tahir) को उन्होंने इस सीजन में एक भी मैच नहीं खिलाया है. इमरान ताहिर आईपीएल 2020 में ड्रिंक्स ही पिलाते नजर आते हैं. भारतीय ऑफ स्पिनर और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी आर अश्विन ने जब उनसे इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वो भी नहीं जानते कि आखिर वो कब खेलेंगे. हालांकि अश्विन से बातचीत के दौरान इमरान ताहिर ने एक ऐसी बात कह दी जिसे इशारों ही इशारों में चेन्नई सुपरकिंग्स पर निशाने के तौर पर देखा जा सकता है.

    डुप्लेसी को लेकर इमरान ताहिर के दिल में दर्द!
    इमरान ताहिर ने अश्विन से बातचीत के दौरान कहा, 'मुझे नहीं पता कि मैं प्लेइंग इलेवन में कब खेलूंगा. अगर एक बार चेन्नई के चार विदेशी खिलाड़ी सेट हो जाते हैं तो पांचवें की जगह मुश्किल से बन पाती है. पिछले सीजन में डुप्लेसी भी पानी पिलाते नजर आए थे, उन्हें ऐसा करते देख मुझे काफी दुख हुआ था. डुप्लेसी की टी20 में जबर्दस्त बल्लेबाजी औसत है. मुझे अंदाजा है कि उन्हें कैसा लग रहा होगा.'

    IPL 2020: हार के बाद ये क्या बोल गए KKR के कोच, कहा-हमारा मनोबल टूट गया
    इमरान ताहिर का ये बयान सीधे तौर पर चेन्नई सुपरकिंग्स की रणनीति पर सवाल खड़े करता दिख रहा है. क्योंकि इमरान ताहिर भी टी20 के मंझे हुए गेंदबाज माने जाते हैं. वो भी डुप्लेसी की तरह एक मैच विनर हैं और इस सीजन में ताहिर साथी खिलाड़ियों को पानी पिला रहे हैं. अब जब इमरान ताहिर को डुप्लेसी के ड्रिंक्स ले जाने पर दुख हो रहा है तो क्या उन्हें खुद ऐसा करने पर दुख महसूस नहीं हो रहा होगा? हालांकि इमरान ताहिर इस बात से साफतौर पर इनकार करते रहे हैं. ताहिर ने हाल ही में कहा था कि पिछले सीजन में कई खिलाड़ी उन्हें पानी पिलाते थे और अब इस बार उनकी बारी है. वैसे इमरान ताहिर को मौका नहीं देकर चेन्नई सुपरकिंग्स का ही नुकसान हुआ है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज