KKR में चोटिल अली खान की जगह ले सकते हैं न्यूजीलैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज

अली खान चोट की वजह से आईपीएल 2020 से बाहर हो चुके हैं.
अली खान चोट की वजह से आईपीएल 2020 से बाहर हो चुके हैं.

केकेआर (KKR) के लिए बुरी खबर है कि अली खान (Ali Khan) ऐसा करने में असफल रहे. इसके बाद वह चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए. अब उनकी जगह न्यूजीलैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज टिम सेफर्ट (Tim Seifert) को उनकी जगह दी सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 1:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अली खान (Ali Khan) अमेरिका के पहले ऐसे खिलाड़ी थे, जिन्होंने इंडियन प्रीमियर (IPL 2020) के साथ कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था, लेकिन कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL)में उन्हें चोट लग गई. हालांकि, कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने बावजूद इसके उन्हें टीम में बनाए रखा और इंतजार किया कि यह गेंदबाज चोट से उबर जाए. लेकिन अब केकेआर के लिए बुरी खबर है कि अली खान ऐसा करने में असफल रहे. इसके बाद वह चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए. अब उनकी जगह न्यूजीलैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज टिम सेफर्ट को उनकी जगह दी जा सकती है.

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के मुताबिक, टिम सेफर्ट (Tim Seifert) की घरेलू नार्दर्न डिस्ट्रिक्ट की टीम ने इस खबर की पुष्टि की है. सेफट को टी-20 का विशेषज्ञ माना जाता है. उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए 24 टी-20 मैच और तीन वनडे खेले हैं. वह टीकेआर के खिताब जीतते समय अली खान के टीममेट थे, लेकिन वहां वे कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. उन्होंने 9 मैचों में 109.91 की स्ट्राइक रेट से 133 रन बनाए.

बड़ी खबर: सुनील नरेन के बॉलिंग एक्शन को मिली हरी झंडी, खेल सकते हैं आज का मैच



बता दें कि दो बार के विजेता केकेआर ने टूर्नामेंट से पहले इंग्लैंड के चोटिल तेज गेंदबाज हैरी गुर्ने के स्थान पर खान को अपनी टीम में रखा था.यह 29 वर्षीय खिलाड़ी कैरेबियाई प्रीमियर लीग में खिताब जीतने वाले ट्रिनबागो नाइटराइडर्स का भी हिस्सा रहा था. पाकिस्तान में जन्में इस अमेरिकी गेंदबाज ने टूर्नामेंट में आठ विकेट लिए थे.
2018 में अली खान उस समय सुर्खियों में आए, जब ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के कप्तान ड्वेन ब्रावो ने उन्हें ग्लोबल टी-20 कनाडा में उन्हें खोजा था. टीकेआर में अली ने अपने चयन को सही साबित किया और 12 मैचों में 16 विकेट लिए. इस प्रतियोगिता में वह दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज