IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को झटका! इशांत शर्मा प्रैक्टिस के दौरान हुए घायल, कई मैचों से हो सकते हैं बाहर

इशांत शर्मा
इशांत शर्मा

IPL 2020: टीम इंडिया के लिए 97 टेस्ट और 80 वनडे खेल चुके इशांत शर्मा (Ishant Sharma) बराबर इंजरी के चलते टीम से अंदर बाहर होते रहे हैं. उनके घायल होने का पुराना इतिहास रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 1:07 PM IST
  • Share this:
दुबई.  दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के तेज़ गेंदबाज़ इशांत शर्मा (Ishant Sharma) प्रैक्टिस के दौरान घायल हो गए हैं. ऐसे में वो आज का मैच नहीं खेल पाएंगे. कहा जा रहा है कि घायल होने के चलते आने वाले दिनों में वो आईपीएल (IPL 2020) के कई मैचों से बाहर हो सकते हैं. आज रात आईपीएल के दूसरे मैच दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब (Delhi Capitals vs Kings XI Punjab) से है. वेबसाइट क्रिकबज़ के मुताबिक इशांत को बैक इंजरी हुई है. हालांकि दिल्ली की तरफ उनके घायल होने को लेकर फिलहाल कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.

लगातार चोटिल होते रहे हैं इशांत
टीम इंडिया के लिए 97 टेस्ट और 80 वनडे खेल चुके इशांत बराबर इंजरी के चलते टीम से अंदर बाहर होते रहे हैं. उनके घायल होने का पुराना इतिहास रहा है. इस साल जनवरी में टखने में चोट के चलते वो करीब एक महीने तक टीम से बाहर रहे थे. इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ के दौरान वो फिर से टखने को घायल कर बैठे. 32 साल के इशांत के अंतरराष्ट्रीय मैचों में भविष्य को लेकर लगातार सवाल उठते रहे हैं. इशांत की जगह अब दिल्ली की टीम में हर्षल पटेल, मोहित शर्मा और आवेश खान जैसे गेंदबाज़ को मौका मिल सकता है.





आईपीएल में रिकॉर्ड
इशांत आईपीएल में अब तक 89 मैचों में खेल चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 71 विकेट लिए हैं. साल 2011 में इशांत ने डेक्कन चार्जर्स के लिए खेलते हुए कोच्चि के खिलाफ एक पारी में सिर्फ 12 रन देकर 5 विकेट लिए थे. इशांत के बाहर रहने से दिल्ली को करारा झटका लग सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज