खेल

पंजाब-मुंबई के डबल सुपर ओवर मैच में छाई मिस्‍ट्री गर्ल, जानिए क्या है असली पहचान!

रविवार के मुकाबले के बाद छाईं मिस्ट्री गर्ल
रविवार के मुकाबले के बाद छाईं मिस्ट्री गर्ल

आईपीएल (IPL 2020) का आयोजन इस बार यूएई में हो रहा है जहां फैंस को स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 6:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2020) में इस साल कई ऐसी चीजें हो रही हैं जो पहले कभी नहीं हुई. कोरोना वायरस (Coronavirus) ने आईपीएल का इस साल का पूरा अंदाज ही बदल दिया है. इस महामारी के कारण आईपीएल इस साल देरी से शुरू हुआ. 29 मार्च से शुरू होने वाला यह टूर्नामेंट 19 सितंबर से शुरू हुआ. वहीं भारत में कोरोना की गंभीरता को देखते हुए इसे यूएई में कराने का फैसला किया गया. हालांकि यहां आयोजित मैचों में भी फैंस को स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं थी. खाली स्टेडियम के बीच भी कैमरामैन ने दर्शकों का मनोरंजन करना नहीं छोड़ा. हर साल की तरह इस साल भी आईपीएल को अपनी नई मिस्ट्री गर्ल मिल गई.

किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के मैच में दिखी मिस्ट्री गर्ल
रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच रोमांचक मैच खेला गया. यह मैच दो सुपरओवर के बाद जाकर खत्म हुआ. इस बीच जब पंजाब को जीत के लिए एक गेंद पर दो रनों की जरूरत थी तब कैमरामैन दर्शकों की ओर पैन किया और टीवी स्क्रीन पर खूबसूरत लड़की दिखाई दी. इसके कुछ समय बाद ही सोशल मीडिया पर लड़की की तस्वीर वायरल हो गई.


पाकिस्‍तान टीम से बाहर हुए शोएब मलिक, 22 गेंदों पर 56 जड़कर दिलाया था खिताब



IPL 2020: जावेद मियांदाद ने दी धोनी को सलाह, बताया किस तरह हो सकते हैं मैच खेलने के लिए फिट



लड़की की पहचान को लेकर सस्पेंस कायम
फैंस जानने के इच्छुक दिखे कि यह लड़की है कौन. कई लोगों ने यह अंदाजा भी लगाया कि यह खूबसूरत लड़की मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज इशान किशन की गर्लफ्रेंड हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर रिया लालवानी के नाम से अकाउंट मौजूद हैं और दावा किया जा रहा है कि यह वही लड़की है. इस अकाउंक के लगभग 18 हजार फॉलोअर हैं और कल के मैच के बाद इस अकाउंट की इंस्टा स्टोरी पर यह सभी मीम भी दिखाई दिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज