खेल

  • associate partner

बंदर के हाथ से छूटा कैच तो इरफान पठान ने कहा- हर कोई IPL के लिए कमर कस रहा है

बंदर के हाथ से छूटा कैच तो इरफान पठान ने कहा- हर कोई IPL के लिए कमर कस रहा है
बंदर को केला खिलाते इरफान पठान

इरफान पठान (Ifran Pathan) ने बंदर की तरफ केला फेंका, मगर बंदर उसे कैच नहीं कर पाया. कमेंटेटर ने कहा कि बंदर की नजरें गेंद पर नहीं थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 11:40 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने मैदान से बाहर अब क्रिकेट कमेंट्री में अपने पैर जमा लिए हैं. वह अपनी कमेंट्री का जलवा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते. सोशल मीडिया पर अक्‍सर वो अपनी कमेंट्री में मजेदार वीडियो भी शेयर करते हैं. इरफान पठान की कमेंट्री का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने बेटे के साथ बंदर को केला खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. पठान ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखा कि हर कोई आईपीएल (IPL 2020) के लिए कमर कस रहा है. सचमुच हर कोई.

बंदर के साथ उनके इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. वीडियो में पठान बंदर को केला खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. उन्‍होंने एक बंदर की तरफ केला फेंका, मगर केला बंदर के हाथ को छूकर नीचे गिर गया और पास बैठे बंदर ने मौके का फायदा उठाकर उस केले पर अपना अधिकार जमा लिया. इस वीडियो के बैकग्राउंड में कमेंट्री भी की गई.
View this post on Instagram

Everyone is gearing up for the IPL,literally everyone ;) 😂 #cricket #commentry #fun

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official) on



कमेंट्री करते हुए कहा गया कि बल्‍लेबाज तैयार एक बड़ा शॉट लेकर, बल्‍ले पर गेंद ठीक से नहीं आई. फील्‍डर गेंद के नीचे, मगर गलती कर दी. नजरें गेंद पर नहीं थी, इसका फायदा अब दूसरा फील्‍डर उठाएगा.



यह भी पढ़ें: 

IPL 2020: परिवार में हुई हत्‍या नहीं, बल्कि चेन्‍नई सुपर किंग्‍स में फैले कोरोना के कारण सुरेश रैना लौटे भारत!

क्या दीपक चाहर को हुआ है कोरोना, बहन मालती ने सोशल मीडिया पर दिया ऐसा रिएक्शन

इस बार आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होगा. अधिकतर टीमों ने यूएई में अपना क्‍वारंटीन समय पूरा करके ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है. मगर चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) की टीम में इस समय उथल पुथल मची हुई है. वहीं आईपीएल में दो खिलाड़ी सहित 13 लोगों को कोरोना हो गया है, जिसने बीसीसीआई (BCCI) की चिंता बढ़ा दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading