अपना शहर चुनें

States

IPL 2020: धोनी की बेटी को मिली धमकी पर भड़के इरफान पठान, किया यह ट्वीट

इरफान पठान ने धोनी की बेटी को मिली धमकियों के बाद एक ट्वीट किया है.
इरफान पठान ने धोनी की बेटी को मिली धमकियों के बाद एक ट्वीट किया है.

इस बीच सोशल मीडिया पर यूजर्स ने धोनी (MS Dhoni) के परिवार और बेटी के लिए अपशब्द कहे और धमकी भी दी. धोनी की बेटी को मिली धमकी के बाद पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने अपनी आपत्ति दर्ज करवाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2020, 4:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का परफॉर्मेंस बेहद खराब रहा है. अबतक खेले गए 6 मैचों में से सीएसके ने सिर्फ 2 मैच जीते हैं. टीम को चार मैचों में हार मिली है और 4 अंकों से साथ प्वॉइंट टेबल में छठे स्थान पर है. चेन्नई की स्थिति इतनी खराब है कि इस बार टीम का प्लेऑफ में पहुंचना भी कठिन लग रहा है. सीएसके के इस खराब परफॉर्मेंस की वजह से महेंद्र सिंह धोनी, टीम मैनेजमेंट और खिलाड़ियों को काफी आलोचना का सामना करन पड़ रहा है. इस बीच सोशल मीडिया पर यूजर्स ने धोनी के परिवार और बेटी के लिए अपशब्द कहे और धमकी भी दी. धोनी की बेटी को मिली धमकी के बाद पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने अपनी आपत्ति दर्ज करवाई है.

सीएसके ने आईपीएल 2020 का आगाज डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस को हराकर किया था. इसके बाद सीएसके को राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों लगातार तीन हार का सामना करना पड़ा. फिर चेन्नई ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से मात दी. फैन्स के मन में सीएसके को लेकर एक बार फिर से उम्मीद जगी, लेकिन इसके बाद टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स ने मात दी.

IPL 2020 से बाहर होने के खतरे के बीच पंजाब को बड़ा झटका, 8.5 करोड़ के खिलाड़ी को लगी चोट



पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स से मिली हार के बाद कुछ यूजर्स ने धोनी की पत्नी साक्षी के एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर कुछ भद्दे कमेंट्स किए. इन कमेंट्स में काफी अपशब्दों को इस्तेमाल किया गया और साथ ही धोनी की बेटी को धमकी भी दी गई. धोनी की बेटी को मिली इन धमकियों के बाद सोशल मीडिया पर काफी हंगामा हुआ. ऐसे में इरफान पठान इस पर काफी भड़के और इस तरह के व्यवहार को सरासर गलत बताया.
हरभजन सिंह ने शेयर किया थ्रोबैक फोटो, आरपी सिंह के ट्राउजर का बनाया मजाक

इरफान पठान ने धोनी की बेटी और उनके परिवार को मिली धमकियों और अपशब्दों के इस्तेमाल के बाद एक ट्वीट किया. इरफान ने ट्वीट करते हुए लिखा- ''सभी खिलाड़ी अपना बेस्ट दे रहे हैं, कभी-कभी यह काम नहीं आ पाता है, लेकिन इससे किसी को यह अधिकार नहीं मिल जाता कि कोई छोटे बच्चे को किसी प्रकार की धमकी दें.''



बता दें कि एमएस धोनी को हाल ही में केकेआर से मिली हार के बाद आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. इस मैच में चेन्नई को जीत के लिए 168 रन बनाने थो और उन्होंने 10 ओवरों में एक विकेट पर 90 रन बना लिए थे. अंतिम 10 ओवरों में उन्हें 78 रन बनाने थे. 11वें ओवर से 19वें ओवर तक चेन्नई सिर्फ 53 रन बना पाई. एमएस धोनी और केदार जाधव दोनों ने 12-12 गेंदों में क्रमशः 11 और 7 रन बनाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज