खेल

IPL 2020: 2 करोड़ का खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर, 3 साल बाद तूफानी ऑलराउंडर की वापसी

जेसन होल्डर की आईपीएल 2020 में एंट्री (PC: Jason Holder instagram)
जेसन होल्डर की आईपीएल 2020 में एंट्री (PC: Jason Holder instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में जेसन होल्डर (Jason Holder) को मौका मिला है, सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें मिचेल मार्श की जगह टीम में शामिल किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2020, 3:29 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) का अभी आगाज ही हुआ है लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद को एक बहुत बड़ा झटका लगा है. उसके ऑलराउंडर मिचेल मार्श चोट के चलते आईपीएल से बाहर हो गए हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में उनके टखने में चोट लग गई थी. मिचेल मार्श के बाहर होने के बाद अब सनराइजर्स हैदराबाद ने अब वेस्टइंडीज के टेस्ट कप्तान जेसन होल्डर (Jason Holder) को अपनी टीम में शामिल किया है. बता दें जेसन होल्डर की 3 साल बाद आईपीएल में वापसी हुई है.

जेसन होल्डर की आईपीएल में वापसी
दाएं हाथ के बल्लेबाज और तेज गेंदबाज जेसन होल्डर अपना आखिरी आईपीएल मैच 2016 में खेले थे. अब मिचेल मार्श की चोट के बाद जेसन होल्डर को एक बार फिर इस लीग में खेलने का मौका मिला है. होल्डर को आईपीएल 2020 की ऑक्शन में किसी टीम ने नहीं खरीदा था. उनका बेस प्राइस 75 लाख रुपये था. हालांकि मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) की चोट की वजह उनके लिए एक मौका लेकर आई हैं. बता दें मिचेल मार्श को सनराइजर्स हैदराबाद ने 2 करोड़ रुपये में खरीदा था.

IPL 2020:17 छक्के लगाने वाला बल्लेबाज मुंबई के लिए खतरा, ये होगी KKR की Playing 11




जेसन होल्डर का रिकॉर्ड
जेसन होल्डर का आईपीएल में कुछ खास रिकॉर्ड नहीं रहा है. होल्डर ने आईपीएल में महज 5 पारियों में 7.6 की औसत से 38 ही रन बनाए हैं. वहीं उन्होंने 5 विकेट झटके हैं और उनका इकॉनमी रेट 8 से ज्यादा का है. हालांकि होल्डर इन आंकड़ों से कई बेहतर खिलाड़ी हैं. होल्डर लोअर ऑर्डर में अच्छी बल्लेबाजी करने का दम रखते हैं, उनकी हिटिंग कमाल की है. इसके अलावा वो अच्छी गेंदबाजी भी करते हैं. उनके पास इतनी रफ्तार नहीं है लेकिन उनका कद अकसर बल्लेबाजों को परेशान करता है. हाल ही में जेसन होल्डर ने कैरेबियन प्रीमियर लीग में बारबाडोस ट्राइडेंट्स की कप्तानी करते हुए अच्छा प्रदर्शन किया था. होल्डर ने 10 मैचों में 10 विकेट हासिल किये थे और उनका इकॉनमी रेट 7 से भी कम रहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज