खेल

मैच के बीच में जोफ्रा आर्चर ने उतारी जसप्रीत बुमराह की नकल, VIDEO हो गया वायरल

जोफ्रा आर्चर ने लाइव मैच में जसप्रीत बुमराह के एक्शन की नकल
जोफ्रा आर्चर ने लाइव मैच में जसप्रीत बुमराह के एक्शन की नकल

तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने ना केवल अपनी गेंदबाजी से फैन्स को प्रभावित किया, बल्कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की नकल उतार कर भी उनका मनोरंजन किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 4:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में 45वां मैच रास्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेल गया. इस मैच में राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से मात दी. इस मैच में राजस्थान के स्टार ऑल राउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने शानदार शतक जड़ा. मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 195 रनों का विशाल स्कोर बनाया, लेकिन स्टोक्स और संजू सैमसन की पारियों के दम पर राजस्थान ने 18.2 में ही इस टारगेट को हासिल कर जीत दर्ज कर ली. इस मैच में जोफ्रा आर्चर ने शानदार गेंदबाजी की, लेकिन इससे भी ज्यादा वह जसप्रीत बुमराह की नकल कर सुर्खियों में आए.

इस मैच में दोनों ओर के बल्लेबाजों का दबदबा रहा. हालांकि, राजस्थान के पेसर जोफ्रा आर्चर पावर प्ले में नई गेंद से एक बार फिर शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिलवाई. आर्चर ने मुंबई के ओपनर क्विंटन डीकॉक को 6 रन पर पहले ही ओवर में आउट कर दिया. वह लगातार ईशान किशन को भी भी परेशान करते रहे.

जोफ्रा आर्चर का कैच देख हैरान हुए सचिन तेंदुलकर, बोले- ऐसा लगा अपने घर का बल्ब बदल रहा है, देखें- VIDEO



11वें ओवर में ईशान किशन पवेलियन लौट गए. इस तेज गेंदबाज ने ना केवल अपनी गेंदबाजी से फैन्स को प्रभावित किया, बल्कि जसप्रीत बुमराह की नकल उतार कर भी उनका मनोरंजन किया. सोशल मीडिया आर्चर का बुमराह की नकल उतारते हुए वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.



राजस्थान रॉयल्स ने 12 मैचों में 5वीं जीत दर्ज की. वहीं मुंबई को 11 मैचों में चौथी हार मिली. इसी के साथ राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स की प्ले आफ में पहुंचने की उम्मीदों को झटका दिया. महेंद्र सिंह धोनी की टीम आईपीएल 2020 की ऐसी पहली टीम बन गई, जो प्ले आफ से बाहर हुई है.

IPL 2020: ‘कर्नाटक टू पंजाब एक्सप्रेस’ तिकड़ी ने की अच्छे-अच्छों की छुट्टी, क्या टिक पाएगी KKR?

राजस्थान रॉयल्स 10 अंकों के साथ छठे स्थान पर पहुंच गई. राजस्थान को अपना अगला मैच शुक्रवार को किंग्स इलेवन पंजाब से और आखिरी मैच कोलकाका नाइट राइडर्स से रविवार को खेलना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज