खेल

IPL 2020: आर्चर के अद्भुत कैच को देखकर खिलाड़ी ने रखा मुंह पर हाथ, देखें Video

आर्चर के कैच को देखकर हैरान रियान पराग (फोटो क्रेडिट: ट्विटर)
आर्चर के कैच को देखकर हैरान रियान पराग (फोटो क्रेडिट: ट्विटर)

जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने थर्ड मैन पर ईशान किशन का कैच लपका. हर किसी को यह गेंद बाउंड्री पार जाती नजर आ रही थी, मगर आर्चर ने कमाल का कैच लपकर हर किसी को हैरान कर दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 8:52 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) अपनी गेंदबाजी से तो कमाल कर ही रहे हैं, साथ ही अब अपनी फिल्डिंग से भी हर किसी को हैरान कर दिया. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ आईपीएल (IPL 2020) के 45वें मुकाबले में आर्चर ने शानदार कैच लपका. पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस को 11वें ओवर में 90 रन पर ईशान किशन के रूप में दूसरा झटका लगा. किशन कार्तिक त्‍यागी के शिकार बने ,मगर उन्‍हकं पवेलियन भेजने में जोफ्रा आर्चर का भी बड़ा हाथ रहा.  11वें ओवर में आर्चर ने ईशान किशन का थर्ड मैन पर ऐसा अद्भुत कैच लपका कि देखने वाले हर शख्‍स और खिलाड़ी ने मुंह पर हाथ तक रख लिया.
11वें ओवर की चौथी गेंद पर ईशान किशन ने बड़ा शॉट खेला. गेंदबाज कार्तिक त्‍यागी सहित राजस्‍थान रॉयल्‍स को गेंद बाउंड्री के पार जाती दिख रही थी, मगर आर्चर ने थर्ड मैन पर उछल पर एक हाथ से हवा में कैच लपका और हर किसी को हैरान कर दिया. रियान पराग और कार्तिक त्‍यागी ने तो हैरानी में मुंह पर ही हाथ रख लिया. बेन स्‍टोक्‍स भी आर्चर के इस कैच को देखकर दंग रह गए. किशन ने 36 गेंदों पर 37 रन की पारी खेली.


इससे पहले आर्चर ने मुंबई को पहला झटका भी दिया था. आर्चर ने क्विंटन डिकॉक को महज 6 रन पर आउट किया. हालांकि आर्चर के इस झटके से  ईशान किशन ने सूर्यकुमार यादव के साथ मिलकर मुंबई इंडियंस को उबार दिया था. दोनों ने तेजी से बल्‍लेबजी की और पावरप्ले में मुंबई का स्कोर 59 रन तक पहुंचा दिया था.

यह भी पढ़ें: 



IPL 2020: हरे रंग की जर्सी में 7वीं बार हारी विराट कोहली की RCB

IPL 2020: 3 पारी में 5 रन बनाने वाले ऋतुराज गायकवाड़ पर धोनी ने जताया भरोसा, अर्धशतक ठोक जिताया मैच

कार्तिक त्‍यागी ने ईशान किशन को आउट करके इस साझेदारी को तोड़ा और इसके एक ओवर बाद सूर्यकुमार यादव भी एक खराब शॉट खेलकर आउट हो गए. उन्होंने 26 गेंदों में 40 रन बनाए. श्रेयस गोपाल ने सूर्यकुमार को आउट करने के बाद पोलार्ड को भी 6 रन पर बोल्ड कर मुंबई को चौथा झटका दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज