खेल

IPL 2020: पंजाब के कोच कुंबले कर रहे थे गेंदबाज की तारीफ, जॉनी बेयरस्टो ने बुरी तरह कर दी पिटाई!

IPL 2020: जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर ने पंजाब के गेंदबाजों को धो डाला!
IPL 2020: जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर ने पंजाब के गेंदबाजों को धो डाला!

सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) और डेविड वॉर्नर ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ की शतकीय साझेदारी

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 9:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल के 22वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनिंग बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) और कप्तान डेविड वॉर्नर ने किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजों की बुरी तरह धुनाई कर डाली. इन दोनों ही बल्लेबाजों ने शतकीय ओपनिंग साझेदारी कर अपनी टीम को जबर्दस्त शुरुआत दिलाई. दोनों बल्लेबाजों ने महज 10 ओवरों में अपनी टीम का स्कोर 100 के पार पहुंचा दिया. वॉर्नर ने अच्छी बल्लेबाज की लेकिन जॉनी बेयरस्टो कुछ ज्यादा ही आक्रामक नजर आए. इस बल्लेबाज ने किंग्स इलेवन पंजाब के हर गेंदबाज को आड़े हाथों लिया. बेयरस्टो ने मैच के दौरान पंजाब के कोच अनिल कुंबले के लिए भी मुश्किल परिस्थिति पैदा कर दी.

कुंबले कर रहे थे गेंदबाज की तारीफ, बेयरस्टो ने बुरी तरह धोया
हैदराबाद और पंजाब के मुकाबले के दौरान कमेंटेटर पंजाब के कोच अनिल कुंबले (Anil Kumble) से बात कर रहे थे. इस दौरान गेंदबाजी लेग स्पिनर रवि बिश्नोई कर रहे थे. कुंबले बिश्नोई की लेग स्पिन के बारे में पूछा गया और उन्होंने इस गेंदबाज को जिगरी खिलाड़ी बताया. उन्होंने बिश्नोई के हौसले की तारीफ की. हालांकि तभी बेयरस्टो ने बिश्नोई की गेंदों को बाउंड्री पार पहुंचाना शुरू कर दिया. बिश्नोई के ओवर में बेयरस्टो ने दो लंबे छक्के और एक चौका लगाया. इस दौरान बेयरस्टो का सिक्स इतना लंबा था कि गेंद ही खो गई.

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज के भाई की गोली मारकर हत्या!
दुबई में आया बेयरस्टो का तूफान


दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच पर बेयरस्टो और वॉर्नर ने जबर्दस्त शॉट खेले. बेयरस्टो ने सिर्फ 28 गेंदों में अर्धशतक लगाया. यही नहीं उन्होंने कप्तान वॉर्नर के साथ शतकीय साझेदारी भी की. बेयरस्टो और वॉर्नर ने आईपीएल में 5वीं बार शतकीय साझेदारी करने का कारनामा किया. यही नहीं इन दोनों ने सनराइजर्स का स्कोर 10 ओवर में 100 रन पहुंचाया. ये महज पांचवां मौका है जब हैदराबाद की टीम 60 गेंदों में 100 रन पूरे कर पाई. इनमें से तीन बार ये कारनामा बेयरस्टो और वॉर्नर ने ही किया है. बेयरस्टो के अलावा वॉर्नर ने भी 37 गेंदों में अर्धशतक लगाया, जो कि उनका 46वां आईपीएल अर्धशतक है. वॉर्नर ने 52 रनों की पारी खेली और उन्होंने बेयरस्टो के साथ मिलकर 160 रनों की शानदार साझेदारी की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज