खेल

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स के लिए आई बुरी खबर, पहले ही मैच से बाहर हुआ ये दिग्गज

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स के पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे जोस बटलर!
IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स के पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे जोस बटलर!

आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स (Chennai Super Kings vs Rajasthan Royals) की टक्कर 22 सितंबर को होगी. जोस बटलर (Jos Buttler) इस मैच से बाहर हो गए हैं, जानिए वजह

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 6:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स अपने अभियान का आगाज करेगी लेकिन इससे पहले ही उसे बहुत बड़ा झटका लगा है. राजस्थान रॉयल्स का एक बड़ा मैच विनर पहले ही मैच में नहीं खेल पाएगा. बात हो रही है विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर की जो मंगलवार को शारजाह में होने वाले मैच में नहीं खेलेंगे. राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल 2020 का आगाज चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ करने वाली है.

जोस बटलर क्यों नहीं खेलेंगे?
राजस्थान रॉयल्स के फैंस के जहन में सवाल होगा कि आखिर जोस बटलर के पहले मैच से बाहर होने की वजह क्या है. दरअसल जोस बटलर अपने परिवार के साथ यूएई आए हैं. इंग्लैंड का ये खिलाड़ी यूएई में पूरा क्वारंटीन पीरियड बिताना चाहता है. बता दें बीसीसीआई ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के दूसरे खिलाड़ियों का क्वारंटीन पीरियड कम कर दिया था लेकिन जोस बटलर 6 दिन का क्वारंटीन पीरियड बिताना चाहते हैं, क्योंकि उनके साथ उनका परिवार भी है.


जोस बटलर ने पहले मुकाबले में नहीं खेलने की जानकारी राजस्थान रॉयल्स के इंस्टाग्राम लाइव के दौरान दी. जोस बटलर ने कहा, 'दुर्भाग्य से मैं पहला मैच नहीं खेल पाऊंगा क्योंकि मैं अपना क्वारंटीन पीरियड पूरा करना चाहता हूं. मैं अपने परिवार के साथ यहां आया हूं. राजस्थान रॉयल्स ने मुझे अपने परिवार के साथ यूएई आने की इजाजत दी जिसके लिए मैं उनका आभारी हूं.'


View this post on Instagram

See how Jos is getting on in quarantine and his thoughts on this year's IPL #Hallabol

A post shared by Rajasthan Royals (@rajasthanroyals) on




ये भी पढ़ें:- IPL 2020: एमएस धोनी ने वापसी करते ही पूरा किया 'शतक', बना डाला ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

बता दें जोस बटलर का राजस्थान रॉयल्स के लिए पहला मैच ना खेल पाना बहुत बड़ा झटका है. राजस्थान का पहला मैच टूर्नामेंट की फेवरेट चेन्नई सुपरकिंग्स से है, जिसने मुंबई इंडियंस को पहले ही मुकाबले में 5 विकेट से हराया है. हर टीम चाहती है कि वो अपने शुरुआती मुकाबले जीते और इसके लिए अच्छे खिलाड़ियों का प्लेइंग इलेवन में होना जरूरी है. अब जोस बटलर राजस्थान की टीम में नहीं होंगे तो चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ उसका पलड़ा थोड़ा हल्का जरूर होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज