खेल

IPL 2020: हैदराबाद की टीम में चल रही है खटपट? Live मैच में विलियमसन ने कह दी बड़ी बात

IPL 2020: केन विलियमसन को जानबूझकर नहीं दिया गया मौका!
IPL 2020: केन विलियमसन को जानबूझकर नहीं दिया गया मौका!

IPL 2020 में अपने दोनों मैच गंवा चुकी है सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम, बैंगलोर और कोलकाता से मिली हार

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 5:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का पहला हफ्ता बीत चुका है और अबतक सबसे खराब प्रदर्शन अगर किसी टीम ने किया है तो वो है सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad). वॉर्नर की सेना को अबतक एक भी जीत नसीब नहीं हुई है. सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने दोनों मैच गंवाए हैं. पहले मैच में उसे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हार मिली, वहीं शनिवार को इस टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स से हार झेली. सनराइजर्स हैदराबाद की हार की वजह उसकी कमजोर बल्लेबाजी रही है. सनराइजर्स हैदराबाद ने दोनों ही मैचों में खराब टीम चयन किया, जिसका खामियाजा उसे हार से चुकाना पड़ा. बता दें दोनों ही मुकाबलों में सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया. विलियमसन को मौका क्यों नहीं मिला इसकी वजह उनका चोटिल होना बताई गई लेकिन शनिवार को केकेआर के खिलाफ मुकाबले के दौरान Live मैच में केन विलियमसन ने तो कुछ अलग ही बात कह दी.

Live मैच में बोले विलियमसन- मैं फिट हूं
कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में कमेंटेटर डैनी मॉरिसन ने विलियमसन (Kane Williamson) से उनके ना खेलने पर सवाल पूछा, जिसपर इशारों ही इशारों में इस खिलाड़ी ने थोड़ी नाखुशी जताई. विलियमसन ने कहा कि वो पूरी तरह फिट हैं और उन्होंने इशारा किया उन्हें रणनीति के तहत प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली. विलियमसन ने कहा, 'शरीर एक दम सही है. पहले मैच में जरूर कुछ परेशानी थी लेकिन अब मैं मैच के लिए तैयार हूं. टीम हालात के मुताबिक उतारी गई है. टीम का संतुलन कैसा रहता है उसके मुताबिक खिलाड़ियों का चयन हुआ है.' विलियमसन की ये बात साफतौर पर इशारा करती है उन्हें फिट होने के बावजूद मौका नहीं दिया गया.

IPL 2020: KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक के लिए खतरा बने शुभमन गिल!
कमजोर है सनराइजर्स हैदराबाद का मिडिल ऑर्डर


बता दें इस टूर्नामेंट में सनराइजर्स हैदराबाद का मिडिल ऑर्डर बेहद कमजोर दिखाई दे रहा है. हैदराबाद के पास मिडिल ऑर्डर में अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद जैसे खिलाड़ी हैं जिनके पास ज्यादा अनुभव नहीं है. अगर विलिसमयन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है तो वो मिडिल ऑर्डर में काफी रन बना सकते हैं, जैसा कि उन्होंने पहले भी किया है. केन विलियमसन का आईपीएल रिकॉर्ड भी जानदार है. इस बल्लेबाज ने अबतक 41 आईपीएल मैचों में 38.29 की बेहतरीन औसत से 1302 रन बनाए हैं. विलियमसन के नाम 12 अर्धशतक हैं और उनका स्ट्राइक रेट भी 135 से ज्यादा है. यही नहीं विलियमसन ने साल 2018 में वॉर्नर की गैरमौजूदगी में हैदराबाद को फाइनल तक पहुंचाया था, लेकिन इसके बावजूद उन्हें इस सीजन की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज