खेल

  • associate partner

IPL 2020: यूएई पहुंचते ही केविन पीटरसन ने दिया बड़ा बयान, बताया कौन होगा इस सीजन का विजेता

IPL 2020: यूएई पहुंचते ही केविन पीटरसन ने दिया बड़ा बयान, बताया कौन होगा इस सीजन का विजेता
केविन पीटरसन आईपीएल के लिए पहुंचे यूएई (फाइल फोटो )

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) आईपीएल 2020 (IPL 2020) के कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं और यूएई (UAE) पहुंच चुके हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2020, 11:55 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन को शुरू होने में अब एक हफ्ते से भी कम समय बचा है. खिलाड़ियों के बाद अब कमेंटेटर्स भी यूएई (UAE) पहुंच चुके हैं. इस सीजन में हर टीम मजबूत दिखाई दे रही है ऐसे में इस समय विजेता चुनना काफी मुश्किल है. इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने यूएई पहुंचते ही बता दिया कि उनके मुताबिक कौन इस बार विजेता बनने वाली है. पीटरसन आईपीएल के कमेंट्री पैनल का हिस्सा है.

पीटरसन को युवा दिल्ली पर है भरोसा
पीटरसन (Kevin Pietersen) ने एक बयान में कहा है कि इस बार उन्हें लगता है कि श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स की टीम आइपीएल का खिताब जीत सकती है. उन्होंने दिल्ली को खिताब का दावेदार बताते हुए कहा,  'श्रेयस की कप्तानी में ये टीम काफी मजबूत लग रही है और उसके जीत के चांसेज काफी ज्यादा हैं.' दिल्ली कैपिटल्स की टीम पिछले साल प्लेऑफ में पहुंची थी. हालांकि वह अब तक एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है. केविन पीटरसन भी दिल्ली के लिए खेल चुके हैं.

Happy Birthday Shane Warne: भारत के खिलाफ डेब्यू करने वाला गेंदबाज जो बना टेस्ट फॉर्मेट का सबसे कामयाब गेंदबाज
कम नहीं हो रही साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड की परेशानी, जनता को गुमराह करने के लगे आरोप



बदले रंग में दिखेगी दि्ल्ली कैपिटल्स
दिल्ली कैपिटल्स के सबसे अहम खिलाड़ी हैं ऋषभ पंत, जो पिछले दो सीजन से जबर्दस्त प्रदर्शन कर रहे हैं. पंत ने पिछले दो सीजन में 1172 रन बनाए हैं, वो भी 45.07 की बेमिसाल औसत के साथ. गेंदबाजी में कागिसो रबाडा टीम के अहम हथियार हैं. पिछले सीजन में रबाडा ने महज 14.72 की औसत से कुल 25 विकेट अपने नाम किये थे. आईपीएल में अगर किसी टीम ने युवाओं पर पूरी तरह भरोसा जताया है, तो वो दिल्ली ही है. दिल्ली कैपिटल्स की बागडोर श्रेयस अय्यर के हाथों में है, ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ इस टीम के बेस्ट बैट्समैन हैं. युवा तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा भी इस टीम का हिस्सा हैं लेकिन इसके बावजूद ये टीम कभी आईपीएल के फाइनल तक नहीं पहुंच सकी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज