खेल

IPL 2020 बीच में ही छोड़कर गया ये दिग्गज खिलाड़ी, कहा- बच्चों के साथ घर पर बिताना है समय

केविन पीटरसन आईपीएल 2020 बीच में ही छोड़कर गए
केविन पीटरसन आईपीएल 2020 बीच में ही छोड़कर गए

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और आईपीएल 2020 में कमेंट्री कर रहे केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) यूएई से इंग्लैंड लौटे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 5:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 से पहले सुरेश रैना यूएई छोड़कर भारत लौट गए थे. मलिंगा और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लिया. लेकिन अब एक और दिग्गज खिलाड़ी ने आईपीएल 2020 को बीच सीजन में ही छोड़ दिया है. बात हो रही है इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) की जो आईपीएल 2020 में कमेंट्री कर रहे थे और अचानक उन्होंने बीच सीजन में इस टूर्नामेंट को छोड़ दिया. केविन पीटरसन यूएई से अपने वतन इंग्लैंड पहुंच गए हैं.

पीटरसन ने क्यों छोड़ा आईपीएल 2020
केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने अपने बच्चों की वजह से आईपीएल 2020 बीच में ही छोड़ दिया है. पीटरसन ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वो अपने बच्चों के साथ घर पर समय बिताना चाहते हैं इसलिए वो आईपीएल 2020 को बीच में ही छोड़कर जा रहे हैं. पीटरसन ने लिखा कि वो पूरा दिन अपने बच्चों के साथ बिताना चाहते हैं. बता दें पीटरसन के दो बच्चे हैं, मशहूर गायिका जेसिका टेलर उनकी पत्नी हैं.





400 से ज्यादा रन, एक शतक, 4 हाफ सेंचुरी 15 छक्के और 38 चौके, IPL में केएल राहुल का डंका

केविन पीटरसन ने इस सीजन की आखिरी कमेंट्री किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स के मुकाबले में की थी. जिसमें आखिरी गेंद पर पंजाब को जीत मिली थी. पीटरसन ने आईपीएल के दौरान कई ऐसी बातें कही थी जो अखबारों की सुर्खियां बनी थी. पीटरसन ने चेन्नई सुपरकिंग्स के अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायडू को धीमी रनिंग पर लताड़ लगाई थी. पीटरसन ने कहा था कि रायडू को जगने की जरूरत है और उन्होंने रायडू को डिविलियर्स, डुप्लेसी और वॉर्नर जैसे खिलाड़ियों से सीखने की सलाह दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज