IPL 2020: क्रिस गेल हॉस्पिटल में भर्ती, कहा- मैं बिना लड़ाई लड़े पीछे नहीं हटूंगा

क्रिस गेल को फूड प्वाइजनिंग हो गया है.

लगातार हार के चलते किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. क्रिस गेल अभी तक इस सीजन का एक भी मैच नहीं खेल पाए हैं

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. केएल राहुल (KL Rahul) की अगुआई वाली किंग्‍स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) आईपीएल (IPL 2020) के इस सीजन में खराब दौर से गुजर रही है और उस पर लीग से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. इस बीच पंजाब के स्‍टार खिलाड़ी शेल्‍डन कॉटरेल टीम से बाहर हो गए. वह अगले मैच में भी टीम से बाहर ही रहेंगे. वहीं अब टीम क्रिस गेल (Chris Gayle) को लेकर चिंता में है. दरअसल यूनिवर्स बॉस गेल हॉस्पिटल में भर्ती हैं और उन्‍होंने खुद ही तस्‍वीर शेयर करके इसकी जानकारी दी.

    दरअसल टीम को संकट से बाहर निकालने के लिए गेल ही पंजाब की आखिरी उम्‍मीद हैं और पिछले मैच में भी माना जा रहा था कि उन्‍हें टीम में मौका दिया जाएगा, मगर वह मैदान पर नहीं उतर पाए और कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब को 2 रन से मात दे दी.



    फैंस भी हैरान थे कि आखिर गेल को प्लेइंग इलेवन में जगह क्यों नहीं दी गई. बाद में टीम के हेड कोच अनिल कुंबले ने गेल के इस मैच में न खेलने की वजह बताई. उन्होंने कहा कि गेल का इस मैच में खेलना तय था, लेकिन वो पिछले दो दिनों से बीमार हैं. उन्हें फूड प्वाइजनिंग हो गया है.

    यह भी पढ़ें: 

    महिला IPL के लिए  BCCI ने किया 3 टीमों का ऐलान, मिताली, मंधाना और हरमनप्रीत को मिली कमान

    IPL 2020: विराट कोहली की तूफानी पारी पर आया अनुष्का को प्यार, स्टेडियम में दिया KISS

    इसके बाद गेल ने हॉस्पिटल की अपनी एक तस्‍वीर शेयर करके बताया कि वो बीमार हैं. उन्‍होंने फोटो शेयर करने के साथ ही लिखा कि मैं आपको कह सकता हूं. मैं कभी बिना लड़े पीछे नहीं हटूंगा. मैं यूनिवर्स बॉस हूं. यह कभी नहीं बदल सकता. आप मुझसे सीख सकते हैं, मगर मैं कंरू, यह सब कुछ आपको फॉलो नहीं करना चाहिए. मेरा स्‍टाइल मत भूलना. किंग्‍स इलेवन पंजाब अभी तक खेले अपने 7 मैचों में से कुल 6 हार चुकी है और अब उसके लिए आगे का सफर मुश्किल होता हुआ नजर आ रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.