IPL 2020: विराट को चित करने के लिए टीम में बड़ा बदलाव करेंगे अनिल कुंबले, ये होगी पंजाब की Playing 11

IPL 2020: पंजाब करेगी अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव?

IPL 2020: पंजाब करेगी अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव?

किंग्स इलेवन पंजाब ने अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स (Kings XI Punjab Vs Royal Challengers Bangalore) से सुपरओवर में गंवा दिया था, अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराकर वो वापसी करना चाहेगी

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 6:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के छठे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब की टक्कर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Kings XI Punjab Vs Royal Challengers Bangalore) से होगी. किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स से गंवा दिया था, जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज की थी. पंजाब की टीम पहला मैच जीतने वाली थी लेकिन आखिरी लम्हों में उससे गलती हो गई और वो मुकाबला गंवा बैठी. हालांकि अब कोच अनिल कुंबले और कप्तान केएल राहुल वही गलती नहीं करना चाहेंगे और ऐसा माना जा रहा है कि दुबई में होने वाले अपने दूसरे मैच में वो टीम में बड़ा बदलाव कर सकते हैं.

बदल सकती है पंजाब की टीम?

पहले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की जो प्लेइंग इलेवन थी, उसमें बदलाव देखा जा सकता है. ऐसा माना जा रहा है कि कोच कुंबले एक बदलाव के साथ बैंगलोर के खिलाफ उतर सकते हैं. खबरे हैं कि अफगानी स्पिनर मुजीब उर रहमान को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है. मुजीब उर रहमान को तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन की जगह खिलाया जा सकता है.

मुजीब उर रहमान हैं फॉर्म में
मुजीब उर रहमान पर अगर किंग्स इलेवन पंजाब की टीम दांव लगाती है तो इससे उसे फायदा ही होगा. दरअसल ये स्पिनर जबर्दस्त फॉर्म में चल रहा है. हाल ही में खत्म हुई कैरेबियन प्रीमियर लीग 2020 में मुजीब ने 11 मैचों में 16 विकेट लिये थे. वो इस प्रतियोगिता में विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर रहे थे. गजब की बात ये है कि मुजीब का इकॉनमी रेट भी महज 5.29 रहा था.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पास फिंच, विराट कोहली और डिविलियर्स जैसे बल्लेबाज हैं लेकिन मुजीब की फिरकी इन्हें तंग कर सकती है. खासतौर पर डिविलियर्स और विराट दोनों को गुगली गेंद पर दिक्कत होती है, जिसका फायदा मुजीब उठा सकते हैं. ऐसे में अगर किंग्स इलेवन पंजाब की टीम मुजीब को मौका देती है तो पंजाब की जीत के मौके ज्यादा होंगे.

Autralian Cricketer Dean Jones Died : IPL 2020 में कमेंट्री कर रहे डीन जोंस का निधन



किंग्स इलेवन पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, करुण नायर, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान, कृष्णप्पा गौतम, क्रिस जॉर्डन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी और शेल्डन कॉटरेल.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज