खेल

IPL 2020, KXIP vs SRH: पंजाब ने टीम में किए 3 बड़े बदलाव, जानिए दोनों टीमों की Playing 11

IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर
IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर

SRH Vs KXIP: सनराइजर्स हैदराबाद ने 5 में से 2 ही मैच जीते हैं. किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 5 में से महज 1 ही मैच जीत सकी है और अंक तालिका में आखिरी स्थान पर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 7:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल के 22वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर हो रही है. सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. केएल राहुल टॉस हारना चाहते थे हालांकि वो भी पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे. टीम की बात करें तो हैदराबाद ने अपनी टीम में एक बदलाव करते हुए सिद्धार्थ कौल की जगह खलील अहमद को मौका दिया है. वहीं किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव किये. टीम में मुजीब उर रहमान को मौका मिला है. प्रभसिमरन और अर्शदीप को भी मौका दिया गया है. वहीं सरफराज खान, क्रिस जॉर्डन और बरार को टीम से बाहर किया गया है.

सनराइजर्स हैदराबाद की Playing 11: डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, खलील अहमद और टी नटराजन.

किंग्स इलेवन पंजाब की Playing 11: केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, मनदीप सिंह, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, मुजीब उर रहमान, प्रभसिमरन सिंह, शेल्डन कॉटरेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई.



टूर्नामेंट में दोनों टीमों का प्रदर्शन
सनराइजर्स हैदराबाद ने 5 में से 2 ही मैच जीते हैं और 3 मैच उसने गंवाएं हैं. दूसरी ओर किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 5 में से महज 1 ही मैच जीत सकी है और अंक तालिका में आखिरी स्थान पर है. ऐसे में इन दोनों टीमों का मुकाबला अंक तालिका में अपनी जगह मजबूत करने का मौका है.

सुनील गावस्कर ने कहा- टी20 क्रिकेट में दी जाए 2 बाउंसर की इजाजत

IPL 2020: चेन्नई की हार पर वीरेंद्र सहवाग ने कसा तंज, बोले- केदार जाधव को दे दो 'मैन ऑफ द मैच'

पंजाब पर भारी है सनराइजर्स हैदराबाद
आंकड़ों की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद की टीम किंग्स इलेवन पंजाब पर भारी है. सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब को 10 मैचों में हराया है और उसने महज 4 मैच गंवाए हैं. पिछले पांच मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद ने 3 और पंजाब ने 2 विकेट लिये हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज