खेल

  • associate partner

IPL 2020: विराट कोहली ने बाहर मस्ती न करने की दी सलाह, अगले ही पल Beach पार्टी करने पहुंच गए खिलाड़ी

IPL 2020: विराट कोहली ने बाहर मस्ती न करने की दी सलाह, अगले ही पल Beach पार्टी करने पहुंच गए खिलाड़ी
बीच पर मस्‍ती करते किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी

विराट कोहली (Virat Kohli) ने आईपीएल (IPL) खेलने यूएई पहुंचे सभी खिलाड़ियों को सलाह देते कहा था कि हम सभी यहां क्रिकेट खेलने आए हैं. हम यहां मस्ती करने और इधर उधर घूमने नहीं आए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2020, 12:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने आईपीएल (IPL 2020) के लिए यूएई पहुंचे सभी खिलाड़ियों को सलाह दी कि वे बाहर मस्‍ती करने से बचे. खिलाड़ी अंदर ही रहे और बायो सिक्‍योरिटी प्रोटोकॉल का पालन करें. इसके बावजूद कुछ खिलाड़ी बीच पार्टी करते नजर आए. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्‍तान ने यह सलाह सिर्फ अपनी टीम के खिलाड़ियों को नहीं, बल्कि सभी खिलाड़ियों को दी थी, इसके बावजूद मंगलवार की शाम को किंग्‍स इलेवन पंजाब बीच पर मस्‍ती करती हुई नजर आई. कोहली ने कहा था कि हम यहां क्रिकेट खेलने आए हैं, न कि मस्‍ती करने.

किंग्‍स इलेवन पंजाब (Kings XI Panjab) टीम ने प्राइवेट बीच पर एक पार्टी का आयोजन किया. खबरों के अनुसार खिलाड़ी पिछले सप्‍ताह से ही यूएई के चुनौतीपूर्ण वातावरण में कठिन ट्रेनिंग कर रहे हैं. क्‍वारंटीन पूरा करने के बाद और गर्म मौसम में ट्रेनिंग करने के कारण खिलाड़ियों ने आराम वाले दिन बीच पर जाने का फैसला किया.


किंग्‍स इलेवन पंजाब ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बीच पार्टी का वीडियो भी शेयर किया. साथ ही लिखा कि ट्रेनिंग दे बीच थोड़ा फन वी जरूरी है. वीडियो में जहां मयंक अग्रवाल बीच चेयर पर आराम फरमाते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं मुख्‍य कोच अनिल कुंबले अपने फोटोग्राफी को निखारने में व्‍यस्‍त नजर आ रहे हैं.



यह भी पढ़ें: 

Happy Birthday Ishant Sharma: 10वीं फेल खिलाड़ी, जिसने लगाई पॉन्टिंग की 'क्लास'

कोरोना को मात देने के बाद वर्कआउट करते दिखे दीपक चाहर, वीडियो वायरल

सभी को बायो सिक्‍योर का करना चाहिए पालन
यूएई में 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल की तैयारियों में जुटे आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली ने कहा था कि बीसीसीआई की मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) और जैव सुरक्षित वातावरण के कारण लगाए गए प्रतिबंधों का सभी भागीदारों को अनिवार्य रूप से पालन करना चाहिए. कोहली ने कहा कि हम सभी यहां क्रिकेट खेलने आए हैं. टूर्नामेंट के दौरान हर समय जैव सुरक्षित वातावरण का सम्मान करना जरूरी है. हम यहां मस्ती करने और इधर उधर घूमने और यह कहने के लिए नहीं आए हैं कि मैं दुबई में घूमना चाहता हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज