IPL 2020: 4 करोड़ के इस 'रहस्यमयी' स्पिनर ने धोनी को कर दिया चारों खाने चित!

एम एस धोनी (फोटो- CSK)
एम एस धोनी (फोटो- CSK)

IPL 2020: इस साल धोनी अपनी बैटिंग के दम पर चेन्नई को जीत दिलाने में कामयाब नहीं रहे हैं. आखिरी ओवर में वो कई बार नॉट आउट भी रहे हैं. लेकिन फिर भी चेन्नई जीत से दूर ही है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 4:23 PM IST
  • Share this:
अबू धाबी.  चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का खराब फॉर्म लगातार जारी है. बैटिंग पोजिशन बदलने के बाद भी वो अभी तक अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके हैं. बुधवार को कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के खिलाफ चौथे नंबर पर बैटिंग के लिए आए धोनी एक बार फिर से फ्लॉप रहे. वो सिर्फ 11 रन बना कर आउट हो गए. धोनी को कोलकाता नाइट राइडर्स के 'रहस्यमयी' स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ( Varun Chakravarthy) ने बोल्ड कर दिया. लिहाजा चेन्नई ने जीत की उम्मीदों के आगे सरेंडर कर दिया. इस तरह से चेन्नई को केकेआर के हाथों 10 रन से हार का सामना करना पड़ा.

ऐसे फंसाया धोनी को
चेन्नई को आखिरी 4 ओवरों में 44 रन बनाने थे. 7 विकेट अभी सुरक्षित बाकी थे. ऐसे में जीत मुश्किल नहीं थी. कप्तान धोनी खुद क्रीज पर मौजूद थे. 15 वें ओवर में केकेकआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने ये देख लिया था कि वरुण चक्रवर्ती के खिलाफ धोनी चौका या छक्का नहीं लगा पा रहे हैं. ऐसे में उन्होंने 17 वें ओवर में एक बार फिर से चक्रवर्ती को गेंद थमा दी. धोनी ने ओवर की दूसरी गेंद पर चौका लगा दिया. इसके बाद धोनी से कुछ और बड़े शॉट्स की उम्मीदें बढ़ गई. लेकिन अगली ही गेंद पर धोनी चारों खाने चित हो गए. स्लॉग स्वीप करने के चक्कर में धोनी एक सीधी गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए. धोनी का विकेट मैच का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ और चेन्नई की टीम जीती बाजी हार गई.

मैच विनर नहीं रहे धोनी?

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज