खेल

IPL 2020: युवराज सिंह के बल्ले से धमाल मचा रहे हैं शुभमन गिल, इरफान पठान बोले -केकेआर बनाएगा कप्तान

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शुभमन गिल ने 47 गेंदों में 57 रनों की शानदार पारी खेली.
किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शुभमन गिल ने 47 गेंदों में 57 रनों की शानदार पारी खेली.

इस मैच में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने 29 गेंदों में 58 और शुभमन गिल (Shubman Gill) ने 47 गेंदों में 57 रनों की शानदार पारी खेली. मैच में शुभमन गिल (Irfan Pathan) की बल्लेबाजी के दौरान कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय ऑल राउंडर इरफान पठान ने इस युवा खिलाड़ी की जमकर तारीफ की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2020, 5:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का 24वां मैच किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच है. केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए. इस मैच में दिनेश कार्तिक ने 29 गेंदों में 58 और शुभमन गिल ने 47 गेंदों में 57 रनों की शानदार पारी खेली. मैच में शुभमन गिल की बल्लेबाजी के दौरान कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय ऑल राउंडर इरफान पठान ने इस युवा खिलाड़ी की जमकर तारीफ की.

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 57 रनों की पारी के दौरान शुभमन गिल (Shubman Gill) ने 5 चौके जड़े. इरफान ने शुभमन की तारीफ करते हुए कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स उन्हें भविष्य के कप्तान को तौर पर मानता है. इरफान का कहना है कि केकेआर उन्हें कप्तान जरूर बनाएगा.

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने कहा, ''केकेआर शुभमन गिल को भविष्य के कप्तान के रूप में देख रहा है और उसी तरह से उन्हें ग्रूम भी कर रहा है.'' उन्होंने कहा कि शुभमन के अंदर वैसी क्वॉलिटी भी है. आईपीएल 2020 में शुभमन का परफॉर्मेंस अबतक काफी अच्छा रहा है. उन्होंने अबतक 6 मैचों में 44.00 की औसत और 117.02 के स्ट्राइक रेट से 220 बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशतक भी निकल चुके हैं.



IPL 2020: धोनी की बेटी को मिली धमकी पर भड़के इरफान पठान, किया यह ट्वीट
बता दें कि आईपीएल 2020 में शुभमन गिल पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के बल्ले से खेल रहे हैं और जमकर धमाल मचा रहे हैं. दरअसल, आईपीएल 2020 के आठवें मैच में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से मात दी थी. इस मैच में गिल ने शानदार खेल दिखाया था और टीम को जीत दिलाने में मदद की थी. इस मैच में शुभमन गिल ने 62 गेंदों में नाबाद 70 रन की पारी खेली थी.

IPL 2020 से बाहर होने के खतरे के बीच पंजाब को बड़ा झटका, 8.5 करोड़ के खिलाड़ी को लगी चोट

इस शानदार परफॉर्मेंस के बाद शुभमन गिल ने बल्ले के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी. इस पर युवराज सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा था- नाइस बैट मिस्टर गिल... किसका बैट है यह? इस पर शुभमन गिल ने जवाब दिया था- लगता है यह युवराज सिंह का बल्ला था.



कोलकाता नाइट राइडर्स ने अभी तक 5 मैचों में तीन जीत के साथ आईपीएल 2020 की प्वॉइंट टेबल में चौथे स्थान पर है. वहीं, किंग्स इलेवन पंजाब 6 मैचों में पांच हार के साथ सबसे निचले पायदान यानी आठवें स्थान पर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज