खेल

IPL 2020, CSK vs KKR: चेन्नई की टीम से डुप्लेसी और इमरान ताहिर बाहर, ये है Playing 11

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच टक्कर
IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच टक्कर

आईपीएल के 49वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) की टक्कर, दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मुकाबला

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 7:22 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. IPL 2020 के 49वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीत, कोलकाता को पहले बल्लेबाजी (CSK vs KKR) का न्योता दिया. मैच के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपनी प्लेइंग इलेवन में तीन बड़े बदलाव किये. चेन्नई सुपरकिंग्स ने फाफ डुप्लेसी, मोनू कुमार और इमरान ताहिर को बाहर रखा है. उनकी जगह शेन वॉटसन, लुंगी एन्गिडी और करन शर्मा को मौका दिया गया है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी अपनी टीम में एक बदलाव किया है. कोलकाता ने प्रसिद्ध कृष्णा की जगह रिंकू सिंह को मौका दिया है.

चेन्नई सुपरकिंग्स की प्लेइंग इलेवन
ऋतुराज गायकवाड़, शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, एमएस धोनी, एन जगदीशन, सैम कर्रन, रवींद्र जडेजा, मिचेल सैंटनर, करन शर्मा, दीपक चाहर और लुंगी एन्गिडी.

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन
शुभमन गिल, नीतीश राणा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक, ऑयन मॉर्गन, सुनील नरेन, रिंकू सिंह, पैट कमिंस, लोकी फर्गुसन, कमलेश नागरकोटी और वरुण चक्रवर्ती



कोलकाता के लिए बेहद अहम मैच
बता दें कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए ये मुकाबला बेहद अहम है. कोलकाता को 12 में से 6 मैचों में जीत मिली है. अगर वो ये मैच गंवाती है तो उसपर प्लेऑफ की रेस से बाहर होने का खतरा मंडरा सकता है. वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स के पास अब खोने को कुछ नहीं है. चेन्नई पहले ही प्लेऑफ रेस से बाहर हो चुकी है. लेकिन अगर वो कोलकाता को इस मुकाबले में हरा देती है तो मुंबई इंडियंस की प्लेऑफ में जगह पक्की हो जाएगी और फिर चेन्नई को अंक तालिका में आखिरी स्थान से भी बचना है.

IPL 2020: सूर्यकुमार यादव ने अपने शरीर पर बनाए हुए हैं 2 बेहद खास लोगों के टैटू, देखिए तस्वीरें

चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कड़ी टक्कर
आपको बता दें चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हमेशा कड़ी टक्कर होती है. दोनों टीमों के आंकड़े भी इसकी तस्दीक करते हैं. चेन्नई ने कोलकाता को 13 मैच हराए हैं और 8 मैच उसने गंवाए हैं. यूएई में केकेआर ने सीएसके को एक मैच हराया है. पिछले पांच मैचों की बात करें तो कोलकाता ने चेन्नई को 2 मैच हराए हैं और 3 में उसे हार का सामना करना पड़ा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज