खेल

LIVE NOW

IPL LIVE UPDATES: किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगा अहम मुकाबला

IPL 2020: आईपीएल में गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को मात दी

Hindi.news18.com | October 30, 2020, 2:34 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated October 30, 2020

हाइलाइट्स

2:34 pm (IST)

रॉयल्स अगर शुक्रवार को हारती है तो वो भी दौड़ से बाहर हो जाएगी जबकि हारने पर पंजाब की राह भी मुश्किल हो जाएगी. पंजाब को टूर्नामेंट में अब तक सर्वाधिक रन बना चुके राहुल (KL Rahul) से उसी प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

2:05 pm (IST)

टूर्नामेंट की शुरुआत में लगातार हार का सामना कर रही केएल राहुल (KL Rahul) की टीम के प्रदर्शन में चमत्कारिक बदलाव आया है. उसने लगातार पांच जीत दर्ज करके टॉप चार में जगह बना ली है.

1:35 pm (IST)

आत्मविश्वास से भरी किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) आईपीएल (IPL) के मैच में शुक्रवार को जीत के इस अभियान को कायम रखते हुए प्लेऑफ की ओर अगला कदम बढ़ाने के इरादे से उतरेगी जबकि राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए यह अस्तित्व बनाए रखने का मुकाबला होगा.

12:28 pm (IST)

कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 172 रन बनाए. जवाब में चेन्नई ने आखिरी गेंद पर जीत दर्ज की. चेन्नई की जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस ने प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लिया

12:15 pm (IST)

रवींद्र जडेजा ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर चेन्नई को मैच जिताया. कमलेश नागरकोटी की आखिरी 2 गेंद पर चेन्नई को 7 रनों की दरकार थी और जडेजा ने लगातार 2 छक्के लगाकर टीम को जीत दिला दी.

12:05 pm (IST)

आईपीएल के 49वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) को रोमांचक मुकाबले में हरा दिया. चेन्नई ने ये मुकाबला आखिरी गेंद पर 6 विकेट से जीता

LOAD MORE
नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2020) का लीग राउंड अब खत्म होने की कगार पर आ चुका है, हर टीम को अब बस एक या दो ही मुकाबले खेलने हैं. शुक्रवार को लीग का अहम मुकाबला खेला जाने वाला है जिसमें राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) आमने-सामने होंगे. दोनो ही टीमों ने अब तक खुद को प्लेऑफ की रेस में बनाए रखा है. यह मैच पंजाब से ज्यादा राजस्थान रॉयल्स के लिए अहम है. अगर राजस्थान को इस मैच में हार का सामना करना पड़ता है तो वह प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए स्टीव स्मिथ की टीम को हर हाल में जीत चाहिए. वहीं केएल राहुल की टीम को भी प्लेऑफ की राह आसान करने के लिए जीत की जरूरत है.

आईपीएल के 49वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) को रोमांचक मुकाबले में हरा दिया. चेन्नई ने ये मुकाबला आखिरी गेंद पर 6 विकेट से जीता. जडेजा ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर चेन्नई को मैच जिताया. कमलेश नागरकोटी की आखिरी 2 गेंद पर चेन्नई को 7 रनों की दरकार थी और जडेजा ने लगातार 2 छक्के लगाकर टीम को जीत दिला दी. कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 172 रन बनाए. जवाब में चेन्नई ने आखिरी गेंद पर जीत दर्ज की. चेन्नई की जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस ने प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लिया.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज