खेल

LIVE NOW

IPL 2020, LIVE Updates: प्लेऑफ में जगह के लिए आमने-सामने होंगी दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद

IPL LIVE Updates: दिल्ली कैपिटल्स के पास आज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबला जीतकर प्लेऑफ में जगह बनाने का मौका है

Hindi.news18.com | October 27, 2020, 3:53 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated October 27, 2020

हाइलाइट्स

3:53 pm (IST)

वरुण चक्रवर्ती ने लिया डेविड वॉर्नर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से शानदार प्रदर्शन करने के कारण आस्ट्रेलियाई दौरे के लिये भारत की टी20 में चुने गये रहस्यमयी स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने इसे स्वप्निल अहसास करार दिया

12:30 pm (IST)

अगले महीने से शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे ( India Tour of Australia) के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है. लेकिन टीम में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम नहीं है. कहा जा रहा है कि हैमस्ट्रिंग इंजरी के चलते रोहित फिट नहीं हैं. ऐसे में वो आईपीएल के बाकी मैचों से भी बाहर हो सकते हैं.

11:25 am (IST)

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ गेल ने सिर्फ 29 गेंदों पर 51 रनों की तूफानी पारी खेल कर किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को टूर्नामेंट में लगातार पांचवीं जीत दिला दी. मैच के बाद गेल ने अपने रिटायरमेंट (Retirement) प्लान के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि फिलहाल वो क्रिकेट से संन्यास के बारे में नहीं सोच रहे हैं.

10:45 am (IST)

कोलकाता के 150 रनों के लक्ष्य को पंजाब ने सात गेंद शेष रहते हासिल कर लिया. पंजाब की तरफ से मनदीप सिंह ने सबसे अधिक 56 गेंदों में 66 रनों की नाबाद पारी खेली.

10:06 am (IST)


शारजाह में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के 46वें मैच में सोमवार को किंग्स इलेवन पंजाब ने कोलकाता नाइट राइडर्स को आठ विकेट से हराकर प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों को कायम रखा

LOAD MORE
नई दिल्ली. इस आईपीएल दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम ने शुरुआत से ही अपना दबदबा रखा है. 11 मैचों में सात मैच जीत चुकी दिल्ली के पास भी अंकतालिका की टॉपर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टॉपर जितने अंक है लेकिन बेहतर नेटरनरेट के कारण वह दूसरे स्थान पर है. हालांकि आज टीम के पास न सिर्फ पहला स्थान पाने का मौका है बल्कि प्लेऑफ में जगह बनाने का भी मौका है. दिल्ली की टीम आज सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करने वाली है.

दूसरी तरफ से सनराइजर्स के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें भी इसी मैच पर होगी. डेविड वार्नर की अगुवाई वाली टीम के 11 मैचों में आठ अंक हैं और वह अंकतालिका में सातवें स्थान पर है. वहीं सोमवार के मैच की बात करें तो किंग्स इलेवन पंजाब ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाप रोमांचक जीत हासिल की. लगातार पांच हार के बाद यह टीम की लगातार पांचवीं जीत है. शारजाह में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के 46वें मैच में सोमवार को किंग्स इलेवन पंजाब ने कोलकाता नाइट राइडर्स को आठ विकेट से हराकर प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों को कायम रखा.  कोलकाता के 150 रनों के लक्ष्य को पंजाब ने सात गेंद शेष रहते हासिल कर लिया

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज