खेल

LIVE NOW

IPL 2020 Live Updates: गौतम गंभीर ने मैक्सवेल की बैटिंग पर उठाए सवाल, बोले- वो अपने दम पर नहीं जीता सकते हैं 3-4 मैच

IPL 2020 Live Updates: आईपीएल में कल यानी गुरुवार को मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ धमाकेदार जीत दर्ज की

Hindi.news18.com | October 2, 2020, 5:16 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated October 2, 2020
5:16 pm (IST)

भारत के दिग्गज क्रिकेटर और कमेंटेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने आईपीएल (IPL) में खेल रहे इंग्लैंड (England) के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) और टॉम कर्रन (Tom Curran) पर आरोप लगाया है कि वह जानबूझकर अपनी राष्ट्रीय टीम के कप्तान ऑयन मोर्गन (Eoin Morgan) को बाउंसर डालते हैं. बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच खेले गए मुकाबले में उन्होंने यह बात कमेंट्री करते हुए कही.

 

4:34 pm (IST)

मुंबई इंडियन्स के आलराउंडर हार्दिक पंड्या ने कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में जब ऑफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम 20वां ओवर करने के लिये आये तो वह और उनके साथी बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड बहुत खुश हो गये थे और उन्होंने इस ओवर में 25 रन भी बटोरे.

4:00 pm (IST)

यशस्वी जायसवाल ने बताया कि वह उनकी पसंदीदा फिल्म टायटेनिक हैं और वह उसकी हीरोइन केट विंसलेट को बहुत पसंद करते हैं. उनकी इच्छा है कि वह एक दिन उनसे मिले. उनका सबसे पसंदीदा गाना भी टायटेनिक फिल्म का गाना 'माय हार्ट गोस ऑन' है.

12:49 pm (IST)
टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने कहा है कि ग्लेन मैक्सवेल ऐसे बल्लेबाज़ नहीं हैं जो अपने दम पर 3-4 मैच जीता सकते हैं. बता दें कि आईपीएल में मैक्सवेल का खराब लगातार जारी है. वो अब तक चारों मैच में फ्लॉप रहे हैं.


LOAD MORE
नई दिल्ली.  आईपीएल (IPL 2020) में कल यानी गुरुवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ धमाकेदार जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही मुंबई की टीम प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. उधर पंजाब की टीम को अब तक 4 में 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. इस बीच टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने कहा है कि ग्लेन मैक्सवेल ऐसे बल्लेबाज़ नहीं हैं जो अपने दम पर 3-4 मैच जीता सकते हैं. बता दें कि आईपीएल में मैक्सवेल का खराब लगातार जारी है. वो अब तक चारों मैच में फ्लॉप रहे हैं.

आईपीएल की अपडेट्स के लिए बने रहिए हमारे साथ

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज