खेल

LIVE NOW

IPL 2020 LIVE UPDATES: डबल हेडर में पहला मुकाबला दिल्ली vs कोलकाता

इंडियन प्रीमियर लीग में आज डबल हेडर में दो मुकाबले खेले जाएंगे. पहला मुकाबला शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 3.30 बजे दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच खेला जाएगा.

Hindi.news18.com | October 24, 2020, 10:54 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated October 24, 2020

हाइलाइट्स

10:54 pm (IST)

सुनील नरेन और नीतीश राणा की शतकीय साझेदारी के बाद वरुण चक्रवर्ती के 5 विकेट के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को 59 रनों से मात दे दी.

10:53 pm (IST)

नीतीश राणा ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 35 गेंदों में अर्धशतक लगाया. अर्धशतक जमाते ही नीतीश राणा के पास 12वें खिलाड़ी रिंकू पहुंचे और उन्होंने इस बल्लेबाज को एक जर्सी दी. नीतीश राणा ने अर्धशतक जमाने के बाद जर्सी लहराई जिसमें सुरिंदर नाम लिखा हुआ था. बता दें सुरिंदर नीतीश राणा के ससुर का नाम हैं, जिनका शुक्रवार को देहांत हो गया. नीतीश राणा ने अपने ससुर को श्रद्धांजलि देने के लिए अर्धशतक के बाद जर्सी लहराई

1:25 pm (IST)


चेतन शर्मा ने अस्पताल से कपिल देव की एक तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर उनके ऑपरेशन के बाद की है. कपिल देव बेड पर बैठे हुए हैं और साथ में उनकी बेटी अमाया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए चेतन शर्मा ने लिखा- कपिल पाजी ऑपरेशन के बाद ठीक हैं. वह अपनी बेटी अमाया के साथ बेटे हुए हैं. जय माता दी.


1:24 pm (IST)

पिछले मैच में मिली हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने कहा था कि उन्हें युवाओं में स्पार्क नहीं दिख रहा है, इसलिए मौका नहीं दिया. इस बयान पर धोनी की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई थी. इसके बाद धोनी ने मुंबई के खिलाफ मैच में रुतुराज गावकवाड़ और एन जगदीशन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया, लेकिन दोनों ही अपना खाता भी नहीं खोल पाए. वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज स कहा, ''मुंबई इंडियंस से मिली करारी हार चेन्नई सुपर किंग्स को लंबे समय तक याद रहेगी. यह बात धोनी को और भी खराब लगेगी कि उन्होंने इस मैच में युवाओं को मौका दिया और उन्होंने निराश किया. उन्हें अपने लिए स्कोर करना चाहिए था. उन्हें इस टूर्नामेंट का लुत्फ लेना चाहिए था.''

1:21 pm (IST)

दिल्ली कैपिटल्स के पिछले चार मुकाबलों में शिखर धवन ने दो अर्द्धशतक और दो शतक लगाए. वह पहले ऐसे खिलाड़ी बन गए, जिन्होंने आईपीएल में लगातार दो शतक लगाए. किंग्स XI पंजाब के खिलाफ उन्होंने नाबाद 106 रनों की पारी खेली. हालांकि, उनकी यह पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी थी. न्यूज एजेंसी एएनआई के साथ एक इंटरव्यू में शिखर धवन ने बताया कि किस तरह ड कोच रिकी पोंटिंग से बातचीत ने उनमें आत्मविश्वास जगाया.

 

11:10 am (IST)


इंडियन प्रीमियर लीग के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से भारतीय महिला क्रिकेटरों के मुंबई से दुबई के सफर को एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में क्रिकटरों ने पीपीई किट पहनी हुई है और मास्क लगाए हुए हैं. एयरपोर्ट पर ये महिला क्रिकेटर्स काफी मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. ये क्रिकेटर्स एयरपोर्ट पर पीपीई किट में रैंप वॉक भी कर रही हैं.


LOAD MORE
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग में आज डबल हेडर में दो मुकाबले खेले जाएंगे. पहला मुकाबला शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 3.30 बजे दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच खेला जाएगा. वहीं, दूसरा मुकाबला शाम 7.30 बजे किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.  आईपीएल अंकतालिका में अभी दिल्ली कैपिटल्स 14 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर बनी हुई है. कोलकाता नाइट राइडर्स 10 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है. यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. आईपीएल अंकतालिका में सनराइजर्स हैराबाद 8 अंकों के साथ पांचवे स्थान पर है. वहीं, किंग्स इलेवन पंजाब अंकतालिका में 8 अंकों के साथ छठे नंबर पर है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज