• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2020 Live Updates: रवि शास्त्री ने वॉशिंगटन सुंदर की जमकर तारीफ की, आईपीएल की सारी अपडेट्स यहां पढ़ें

IPL 2020 Live Updates: रवि शास्त्री ने वॉशिंगटन सुंदर की जमकर तारीफ की, आईपीएल की सारी अपडेट्स यहां पढ़ें

IPL 2020 Live Updates: आईपीएल में आज दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद (RR VS SRH) से होगी.

  • News18Hindi
  • | September 29, 2020, 13:46 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A YEAR AGO

    हाइलाइट्स

    17:50 (IST)

    रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के स्पिनर वाशिंगटन सुंदर टीम के अपने सुपरस्टार साथी एबी डिविलियर्स से काफी प्रभावित हैं और उनका मानना है कि दक्षिण अफ्रीका के इस आक्रामक बल्लेबाज के विकेटकीपिंग सहित कई काम करने की क्षमता से उनकी इंडियन प्रीमियर लीग टीम में संतुलन आता है. 

    14:15 (IST)

    इससे पहले जब इशान किशन (Ishan Kishan) और पोलार्ड ने धमाकेदार पारी खेलकर बैंगलोर के खिलाफ मैच को टाई कराया तो बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया. एक्टर ने ट्वीट में लिखा, 'भाई लोग ऐसे क्रिकेट मत खेलो, मार दोगे'.

    13:43 (IST)


    अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर विराट कोहली की टीम की जीत के बाद की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'एक प्रेग्नेंट लेडी के लिए यह बहुत ही रोमांचक खेल रहा. वाह क्या टीम है.' अनुष्का शर्मा की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फैन्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

    12:58 (IST)

    आईपीएल के 13वें सीजन के 10वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने मुंबई इंडियंस को सुपर ओवर में हराया. आईपीएल इतिहास में पहली बार 200+ रन बनाने के बावजूद कोई मैच टाई हुआ है.

    12:25 (IST)

    टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने ट्वीट करके आरसीबी के स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर की तारीफ की. दरअसल, जिस पिच पर तकरीबन सभी गेंदबाजों की धुनाई हुई, उसी पिच पर इस युवा स्पिनर ने 4 ओवर में कुल 12 रन लुटाए और विरोधी टीम के कप्तान रोहित शर्मा का विकेट भी झटका. शास्त्री ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बल्लेबाजों की दुनिया में - चेन्नई से वॉशिंगटन तक. आईपीएल 2020 में अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन. स्पेशल.'

    12:19 (IST)

    मुंबई के कोच महेला जयवर्धने ने कहा, ‘अगर आप देख सकते तो उस समय वह (किशन) काफी थका हुआ था और हम सोच रहे थे कि हमें कुछ तरोताजा खिलाड़ियों की जरूरत है जो बड़े शॉट खेल सकें. ’ उन्होंने कहा, ‘बाद में ऐसा कहना आसान है लेकिन पोलार्ड और हार्दिक ने अतीत में सुपर ओवर में अच्छा काम किया है, दो अनुभवी खिलाड़ी जो काम को अंजाम देने में सक्षम हैं.’

    11:58 (IST)

    आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे इशान किशन को सुपर ओवर में बल्लेबाजी के लिए नहीं भेजने के मुंबई इंडियन्स के फैसले ने कई लोगों को हैरान किया होगा लेकिन टीम के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने इस रणनीति का बचाव करते हुए कहा है कि उन्हें अपने अनुभवी खिलाड़ियों पर भरोसा था कि वे काम पूरा करेंगे

    नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) में आज सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का सामना दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से होगा. जहां एक ओर अंकतालिका में टॉप पर बैठी दिल्ली होगी वहीं टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत की तलाश में जुटी हैदराबाद है. दिल्ली की टीम ने इस बार शानदार प्रदर्शन किया है और अब तक कोई मैच नहीं हारी है. बात करे सोमवार के मैच की तो दुबई में खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को मात दी. यह मुकाबला सुपर ओवर में पहुंचा था. टॉस हारकर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी आरसीबी ने एरोन फिंच, देवदत्‍त पडिक्‍कल और एबी डिविलियर्स की आतिशी पारी के दम पर मुंबई इंडियंस को 202 रनों का लक्ष्‍य दिया था.

    फिंच, पडिक्‍कल और डिविलियर्स ने अर्धशतकीय पारी खेली, जिसके दम पर आरसीबी ने निर्धारित ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाए. जवाब में मुंबई ने 5 विकेट गंवाकर मैच टाइ करवाया. इसके बाद सुपर ओवर में बैंगलोर को आठ रन का लक्ष्य मिला जो उन्होंने आसानी से हासिल कर लिया.

    आईपीएल के ताजा अपडेट्स के लिए आप हमारे साथ जुड़े रहें

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन