खेल

IPL 2020: सिर्फ 2 मैच के बाद ही बोला ये क्रिकेटर- सनराइजर्स हैदराबाद टॉप 4 में नहीं पहुंचेगी

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद को क्रिकेट एक्सपर्ट हल्की टीम क्यों बता रहे हैं?
IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद को क्रिकेट एक्सपर्ट हल्की टीम क्यों बता रहे हैं?

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने अपने दोनों मैच गंवा दिये हैं, बैंगलोर के बाद उसे कोलकाता नाइट राइडर्स से भी हार का सामना करना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 6:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे खतरनाक टीमों में से एक माना जाता है लेकिन इस सीजन में उसका प्रदर्शन कुछ हल्का दिख रहा है. डेविड वॉर्नर की इस टीम ने अपने शुरुआती दो मैच गंवा दिये हैं. अपना पहला मैच हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से गंवाया, वहीं दूसरे मुकाबले में उसे कोलकाता नाइट राइडर्स से हार झेलनी पड़ी. कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस सीजन में हल्की दिखाई दे रही है और उसके गेंदबाज और बल्लेबाज रंग में नहीं हैं. टीम इंडिया के क्रिकेटर मनोज तिवारी ने तो उन्हें टॉप 4 का दावेदार मानने इनकार कर दिया है.

सनराइजर्स हैदराबाद नहीं पहुंचेगी प्लेऑफ में!
सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने अभी महज दो मैच खेले हैं लेकिन क्रिकेटर मनोज तिवारी का मानना है कि इस बार वॉर्नर की सेना में दम नहीं दिखाई दे रहा है और ऐसा लगता है कि ये टीम टॉप 4 नहीं बल्कि नीचे की 4 टीमों में दिखाई देगी. मनोज तिवारी ने क्रिकबज के साथ बातचीत में कहा, 'सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज रंग में नहीं दिख रहे हैं. खलील अहमद डॉट गेंद फेंक रहे हैं लेकिन वो बाउंड्री लगाने वाली गेंद भी ज्यादा दे रहे हैं. भुवनेश्वर कुमार रंग में नजर नहीं आ रहे हैं, ये लॉकडाउन की वजह से भी हो रहा है, उन्हें प्रैक्टिस नहीं मिली. अब मनीष पांडे भी चोटिल हो गए हैं, अगर उनकी चोट गंभीर हुई तो हैदराबाद की टीम को मुश्किल हो जाएगी. इस साल हैदराबाद की टीम हल्की दिख रही है. मुझे लग रहा ये टीम नीचे से 3-4 की टीमों में रहेगी. '

IPL 2020: हैदराबाद की टीम में चल रही है खटपट? Live मैच में विलियमसन ने कह दी बड़ी बात
आकाश चोपड़ा ने भी खड़े किए हैदराबाद टीम पर सवाल


सिर्फ मनोज तिवारी ही नहीं पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को कमजोर बताया है. आकाश चोपड़ा का मानना है कि टीम का मिडिल ऑर्डर युवाओं से भरा हुआ है और वो कमजोर नजर आता है. हालांकि आकाश चोपड़ा ने ये भी कहा कि अगर मिडिल ऑर्डर में केन विलियमसन को शामिल किया जाए तो ये टीम वापसी कर सकती है. अब देखना ये है कि सनराइजर्स हैदराबाद टीम का मैनेजमेंट आगे के लिए क्या रणनीति बनाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज