खेल

IPL के 9वें मैच में ही बड़ा कमाल, मयंक अग्रवाल के बल्‍ले से निकला यादगार छक्‍का

मयंक अग्रवाल ने आईपीएल के इस सीजन का 100वां छक्‍का जड़ा (फाइल फोटो)
मयंक अग्रवाल ने आईपीएल के इस सीजन का 100वां छक्‍का जड़ा (फाइल फोटो)

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal )ने पारी के तीसरे ओवर में ही जयदेव उनादकट की गेंद पर यादगार छक्‍का जड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 8:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन का आज 9वां दिन है और इस सीजन का नवां मैच किंग्‍स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) और राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के बीच खेला जा रहा है, जहां राजस्‍थान ने टॉस जीतकर पंजाब को पहले बल्‍लेबाजी का न्‍योता दिया. पंजाब के सलामी बल्‍लेबाज मयंक अग्रवाल और केएल राहुल ने आतिशी शुरुआत की और 3वें ओवर में ही मयंक अग्रवाल के बल्‍ले से यादगार छक्‍का निकला.

दरअसल तीसरा ओवर जयदेव उनादकट ने किया और इस ओवर की पांचवीं गेंद पर मयंक अग्रवाल ने गेंद को डीप स्‍क्‍वॉयर लेग के ऊपर से बाउंड्री के पार पहुंचा दिया. यह छक्‍का आईपीएल के इस सीजन का 100वां छक्‍का है और यह कमाल सिर्फ नौवें मैच की पहली पारी के तीसरे ओवर में ही हो गया. वहीं शारजाह में लगा 35वां छक्‍का है, जो सिर्फ 43 ओवर में आया.

संजू सैमसन सबसे आगे
आईपीएल के 13वें सीजन में सबसे ज्‍यादा छक्‍के लगाने के मामले में राजस्‍थान रॉयल्‍स के संजू सैमसन सबसे आगे हैं. उन्‍होंने दो मैचों में 9 छक्‍के लगाए हैं. पंजाब के खिलाफ खेले जा रहे अपने तीसरे मैच में वह इस संख्‍या को बढ़ा सकते हैं.
वहीं इस सीजन में अभी तक सबसे ज्‍यादा छक्‍के लगाने वालों में पंजाब के कप्‍तान केएल राहुल 8 छक्‍कों के साथ दूसरे नंबर पर हैं. राहुल ने अपने पिछले मैच में तो मैदान पर कोहराम मचा दिया था. उन्‍होंने नाबाद 132 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी, जो अभी तक इस आईपीएल की सर्वश्रेष्‍ठ पारी है.



यह भी पढ़ें: 

IPL 2020: सिर्फ 2 मैच के बाद ही बोला ये क्रिकेटर- सनराइजर्स हैदराबाद टॉप 4 में नहीं पहुंचेगी

इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने पाकिस्तानी अखबार से कहा- हिंदुस्तानी मजाक नहीं समझते

इस मैदान पर आज फिर ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी हो रही है. रॉयल्स ने जोस बटलर और अंकित राजपूत को डेविड मिलर और यशस्वी जायसवाल की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है. जिससे राजस्‍थान का बैटिंग लाइन अप भी काफी मजबूत और विस्‍फोटाक हो गया है.  किंग्स इलेवन ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है जिसका मतलब है क्रिस गेल को इस सीजन में अपना पहला मैच खेलने के लिये अभी इंतजार करना होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज