खेल

IPL 2020: सूर्यकुमार यादव ने हवा में लपका ऐसा कैच, खुला रह गया ट्रेंट बोल्ट का मुंह- VIDEO

सूर्यकुमार के इस कैच को देखकर गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का मुंह भी खुला का खुला रह गया.
सूर्यकुमार के इस कैच को देखकर गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का मुंह भी खुला का खुला रह गया.

ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) को मिली इस सफलता में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar yadav) का बड़ा हाथ रहा, जिन्होंने राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) के शानदार कैच को लपका.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 8:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का 32वां मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच अबू धाबी के शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में केकेआर के कप्तान ऑयन मॉर्गन (Eoin Morgan) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला. मुंबई इंडियंस की तरफ से गेंदबाजी करते हुए ट्रेंट बोल्ट ने टीम को पहली सफलता दिलवाई. बोल्ट को मिली इस सफलता में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar yadav) का बड़ा हाथ रहा, जिन्होंने राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) के शानदार कैच को लपका.

कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से पहले बल्लेबाजी करते हुए राहुल त्रिपाठी और शुभमन गिल ने पारी की शुरुआत की. 2.6 ओवर में ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) की गेंद पर राहुल त्रिपाठी ने प्वॉइंट पर शॉट खेला, लेकिन सूर्यकुमार यादव ने हवा में उड़ते हुए जबर्दस्त कैच लपका. सूर्यकुमार का यह कैच इतना शानदार रहा कि सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ शुरू हो गई.

IPL 2020: दिनेश कार्तिक के KKR की कप्तानी छोड़ने पर गौतम गंभीर ने किया ट्वीट, किसपर साधा निशाना?



18 रनों के कुल स्कोर पर मुंबई इंडियंस को पहली सफलता मिली. राहुल त्रिपाठी 9 गेंदों में एक चौके के साथ सात रन रन की पारी खेलकर पवेलियन लौट गए. सूर्यकुमार के इस कैच को देखकर गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का मुंह भी खुला का खुला रह गया.
सूर्यकुमार यादव के इस कैच की तारीफ सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है.


बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान ऑयन मॉर्गन ने आईपीएल 2020 मुकाबले में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. दिनेश कार्तिक के कप्तानी पद से हटने के बाद केकेआर ने मॉर्गन को यह जिम्मेदारी सौंपी है. केकेआर ने टीम में दो बदलाव करते हुए क्रिस ग्रीन और शिवम मावी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है, जबकि मुंबई इंडियंस ने जेम्स पैटिंसन की जगह नाथन कूल्टर नाइल को मौका दिया है.केकेआर ने अभी तक जो सात मैच खेले हैं उनमें से चार में उसे जीत मिली और तीन में हार. उसकी टीम अंकतालिका में चौथे स्थान पर है.

IPL 2020: धोनी के वीडियो पर हंसे हरभजन सिंह, फैंस ने बताया अफरीदी का दोस्त और दगाबाज

दोनों टीमों का प्लेइंग इलेवन कुछ इस तरह है:

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग XI: शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नीतीश राणा, ऑयन मॉर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती, क्रिस ग्रीन, प्रसिद्ध कृष्णा.

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग XI: रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, नाथन कूल्टर नाइल, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज