खेल

IPL 2020: धमाकेदार जीत के बाद बोले हार्दिक पांड्या- 20वें ओवर में स्पिनर को देखा तो मुंह में पानी आ गया

हार्दिक पंड्या (फोटो- BCCI/IPL)
हार्दिक पंड्या (फोटो- BCCI/IPL)

IPL 2020 MI Vs KXIP: किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने चार में से तीन मैच गंवा दिये हैं. मुंबई ने उसे गुरुवार को 48 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 3:31 PM IST
  • Share this:
अबू धाबी. गुरुवार को मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब (MI Vs KXIP) के खिलाफ 48 रनों से धमाकेदार जीत दर्ज की. इस जीत के सबसे बड़े हीरो रहे मुंबई के ऑलराउंडर और सबसे अनुभवी खिलाड़ी केरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard). उन्होंने सिर्फ 20 गेंदों पर 47 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. बैटिंग के मोर्चे पर पोलार्ड का बखूबी साथ निभाया हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) ने. पांड्या ने भी 11 गेंदों पर 30 रनों की विस्फोटक पारी खेली. इन दोनों ने आखिरी ओवर में 25 रन बनाए. मैच के बाद पांड्या ने कहा कि जब 20वें ओवर में ऑफ स्पिनर बॉलिंग करने के लिए आए तो उनके मुंह में पानी आ गया. बता दें केएल राहुल ने कृष्णप्पा गौतम से आखिरी ओवर में गेंदबाजी करवाई थी.

आखिरी ओवर में 25 रन
20वें ओवर में पोलार्ड और पांड्या की जोड़ी ने 4 छक्के लगाए. आखिरी तीन गेंदों पर पोलार्ड ने तीन लगातार छक्के लगाए. जबकि ओवर की दूसरी गेंद पर पांड्या ने छक्का लगाया था. मैच के बाद अपने भाई क्रुणाल पांड्या से बातचीत करते हुए हार्दिक ने कहा, 'मैं हैरान हो गया. 20वें ओवर में स्पिनर को देखकर  मुंह में पानी आ गया. मैंने और पोलार्ड ने फैसला किया कि जो गेंद को मिस करेगा वो नॉन स्ट्राइकर छोर पर चला जाएगा और वो देखेगा. मैंने दो गेंद मिस किया. लेकिन इसके बाद पोलार्ड ने ढेर सारे रन बनाए.'







क्या कहा पोलार्ड ने
पोलार्ड और पांड्या ने आखिरी 23 गेंद 67 रन बनाए. मैन आफ द मैच पोलार्ड ने कहा, ‘आपको हालात के अनुरूप खेलना है. गेंदबाजों को देखकर तय करना है कि हर ओवर में कितने रन बना सकते हैं. आज हार्दिक ने आकर अपनी ताकत दिखाई. हमें पता है कि आखिरी चार ओवर में कुछ भी संभव है.' 20वें ओवर में गेंदबाजी करने वाले गौतम का ये दूसरा मैच था. उन्होंने 45 रन देकर सिर्फ एक विकेट लिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज