खेल

MI vs SRH, IPL 2020 : इशान किशन के एक कैच ने पलट दिया पूरा मैच, मुंबई को दिलाई बड़ी जीत

डेविड वॉर्नर का कैच लपकते इशान किशन
डेविड वॉर्नर का कैच लपकते इशान किशन

मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रनों से मात दी. एक समय हैदराबाद की टीम मुकाबले में मुंबई पर हावी नजर आ रही थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 8:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रनों से मात दे दी . टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस ने पहले बल्‍लेबाजी की और हैदराबाद के सामने जीत के लिए 209 रनों का लक्ष्‍य रखा. लक्ष्‍य का पीछा करते हुए हालांकि डेविड वॉर्नर की टीम हैदराबाद की शुरुआत कुछ खास नहीं रही थी और जॉनी बेयरस्‍टो के रूप में 34 रन पर पहला झटका लग गया था.
इसके बाद धुरंधर बल्‍लेबाज मनीष पांडे, केन विलियमसन का विकेट गिरने से हैदराबाद लड़खड़ा गई, मगर कप्‍तान वॉर्नर ने एक छोर से आक्रामक बल्‍लेबाजी जारी रखी. मुंबई के गेंदबाजों के लिए वह सिरदर्द बनते जा रहे थे. एक समय तो वॉर्नर की बल्‍लेबाजी से हैदराबाद की जीत साफ नजर आने लगी थी, मगर मुंबई के विकेटकीपर बल्‍लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) के एक कैच ने मैच का पासा ही पलट दिया.


किशन ने वॉर्नर का शानदार कैच लपका, जिसके बाद देखते ही देखते हैदराबाद ही रफ्तार धीमी पड़ गई और उनकी गाड़ी 174 रनों तक ही पहुंच पाई. जब वॉर्नर का विकेट गिरा, तब तक हैदराबाद ने 142 रन बना लिए थे और 4.2 ओवर का खेल और बचा था. मगर जेम्‍स पैटिंसन की गेंद पर किशन ने डाइव लगाकर जो अद्भुत कैच लपका, उसने हैदराबाद की उम्‍मीदों पर पानी फेर दिया. वॉर्नर के रूप में हैदराबाद को 5वां झटका लगा था, इसके बाद टीम 32 रन ही जोड़ पाई.

यह भी पढ़ें: 



MI vs SRH, IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने हैदराबाद को दी मात, डीकॉक का आतिशी अर्धशतक

IPL 2020: क्रुणाल पंड्या ने 4 गेंदों में रचा इतिहास, कोई नहीं कर पाया ऐसी बल्लेबाजी
डाइव लगाकर लपका कैच

16वें ओवर में जेम्‍स पैटिंसन की चौथी गेंद पर इशान किशन ने वॉर्नर का कैप लपका था. पैटिंसन की धीमी गति की गेंद पर वॉर्नर के बल्‍ले का ऊपरी किनारा लगा और उन्‍होंने कट लगाया. किशन ने शॉर्ट थर्ड मैन पर अपने दाहिने तरफ डाइव लगाई और हैदराबाद के कप्‍तान का शानदार कैच लपका. वॉर्नर ने 44 गेंदों पर 5 चौके और दो छक्‍के लगाकर 60 रन की पारी खेली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज