खेल

IPL 2020: एमएस धोनी 39 साल की उम्र में बने 'सुपरमैन', 9 फीट दूर गेंद को लपका

IPL 2020: एमएस धोनी ने लपका श्रेयस अय्यर का जबर्दस्त कैच
IPL 2020: एमएस धोनी ने लपका श्रेयस अय्यर का जबर्दस्त कैच

इंडियन प्रीमियर लीग के सातवें मैच में धोनी (MS Dhoni) ने दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर का जबर्दस्त कैच लपका

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2020, 9:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की उम्र 39 साल हो गई, भले ही उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है लेकिन इसके बावजूद वो मैदान पर चीते की रफ्तार से दौड़ते हैं और बाज की तरह गेंद पर झपटते हैं. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ हुए मुकाबले में भी धोनी ने अपना दम दिखाया. एमएस धोनी ने दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर का जबर्दस्त कैच लपका, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर सुपरमैन कहा जाने लगा.

धोनी का जबर्दस्त कैच
एमएस धोनी (MS Dhoni Catch) ने 19वें ओवर में सैम कर्रन की गेंद पर इस कैच को अंजाम दिया. कर्रन की गेंद को अय्यर ने उड़ाने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेकर विकेट के पीछे गई. धोनी की नजर गेंद पर ही थी और उन्होंने अपने दाएं ओर जबर्दस्त फुल लेंग्थ डाइव लगाकर गेंद को लपक लिया. धोनी की ये कैच देखकर सभी लोग दंग रह गए. कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने धोनी के बारे में कहा कि शेर बूढ़ा हो गया है लेकिन वो शिकार करना नहीं भूला.

धोनी की ये कैच वाकई में कमाल थी. मैच के बाद पोस्ट मैच शो में धोनी की इस कैच पर चर्चा हुई. जिसमें स्टार स्पोर्ट्स के एंकर जतिन सप्रू ने जानकारी दी कि धोनी ने इस कैच को लपकने के लिए 9 फीट की दूरी तय की. मतलब ये गेंद धोनी से 9 फीट दूर थी और धोनी ने इसे बखूबी लपका.





IPL 2020: मैदान पर एमएस धोनी के डोले छूने लगे ऋषभ पंत, फोटो हुई वायरल 

धोनी ने की जबर्दस्त स्टंपिंग
एमएस धोनी ने सिर्फ अच्छी कैच ही नहीं लपकी, उन्होंने पृथ्वी शॉ को जबर्दस्त अंदाज में स्टंप आउट भी किया. मैच के 13वें ओवर में चावला की गेंद पर पृथ्वी शॉ ने आगे बढ़कर शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन गेंद उनके पैड्स पर लगकर पीछे की ओर गई. धोनी ने मौका मिलते ही गेंद पकड़कर स्टंप पर दे मारी और शॉ 64 रन पर आउट हो गए. शॉ के आउट होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स का रन रेट कम हो गया और एक समय 200 की ओर जाती दिख रही ये टीम 175 रन ही बना सकी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज