Home /News /sports /

खत्म हुआ इंतजार, टीम में जुड़े एमएस धोनी- जानिए मैदान पर कब आएंगे नजर

खत्म हुआ इंतजार, टीम में जुड़े एमएस धोनी- जानिए मैदान पर कब आएंगे नजर

एमएस धोनी पर मुरली विजय ने दिया बड़ा बयान

एमएस धोनी पर मुरली विजय ने दिया बड़ा बयान

आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन की तैयारियों के लिए एमएस धोनी (MS Dhoni) चेन्‍नई पहुंच चुके हैं. वह एयरपोर्ट से सीधे टीम होटल पहुंचे.

    नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन की तैयारियों के लिए एमएस धोनी (MS Dhoni) चेन्नई पहुंच चुके हैं. आईपीएल के आगामी सत्र से करीब आठ महीने बाद धोनी की मैदान पर वापसी होने वाली है. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने एमएस धोनी की एक तस्वीर शेयर की, जहां वह एयरपोर्ट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं. तीन बार के चैंपियन कप्तान का एक वीडियो भी शेयर किया गया, जहां वह एयरपोर्ट से सीधे टीम होटल पहुंचे. जैसे ही धोनी चेन्नई पहुंचे, फैंस ने उन्हें घेर लिया. इसके  बाद सीएसके के मैनेजर रसेल राधाकृष्‍णन ने उनके लिए रास्ता बनाया. धोनी के अलावा पीयूष चावला और कर्ण शर्मा (karn Sharma) भी चेन्नई पहुंच चुके हैं. इस सीजन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने चावला  को 6.75 करोड़ रुपये में खरीदा था.



    दो मार्च से शुरू करेंगे अभ्यास
    पिछले साल हुए वर्ल्ड कप (World Cup) के बाद से ही धोनी ‌क्रिकेट से दूर हैं और ऐसी संभावना जताई  जा रही है कि वह चेन्‍नई में टीम के साथ दो मार्च से ट्रेनिंग शुरू करेंगे. जुलाई में टीम वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी, जिसके बाद धोनी ने क्रिकेट से दूरी बना ली थी.

    इसी दौरान उनके संन्यास  की भी खबरें काफी चर्चा में रही थी. हालांकि बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष साैरव गांगुली (Sourav Ganguly) और टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) पहले ही संकेत दे चुके हैं कि धोनी का इंटरनेशनल करियर आईपीएल (IPL) के उनके प्रदर्शन पर निर्भर करता है. इसी से तय हो पाएगा कि वह इस साल ऑस्ट्रेलिया के खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड  कप के ‌लिए टीम का हिस्सा होंगे या नहीं.

    सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन के अनुसार धोनी उन खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग करेंगे, जो 19 मार्च से शुरू ‌होने वाले टीम के कैंप के रूप में मौजूद हैं. धोनी करीब दो सप्ताह तक सुरेश रैना (Suresh Raina), रायडू के साथ मैदान पर अभ्यास करते नजर आएंगे. इसके बाद वह एक ब्रेक लेंगे और आईपीएल (IPL) शुरू होने से कुछ दिन पहले टीम से जुड़ेंगे. रैना और रायडू पिछले तीन महीने से यहां ट्रेनिंग कर रहे हैं.

    कमजोर टीमों पर ही जोर दिखाते हैं विराट, पाकिस्तानी फैंस ने कसा कोहली पर तंज!

    अंडर 19 वर्ल्ड कप जिताने वाले गेंदबाज का कहर, केएल राहुल समेत पूरी टीम ढेर

    Tags: Chennai superkings, Cricket, IPL, Ms dhoni, Sports news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर