खेल

IPL 2020: दूसरे ओवर में बल्लेबाजी करने पहुंचे एमएस धोनी, लेकिन दुखी थे चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस!

IPL 2020: धोनी दूसरे ओवर में बल्लेबाजी करने उतरे, चेन्नई की बुरी हालत
IPL 2020: धोनी दूसरे ओवर में बल्लेबाजी करने उतरे, चेन्नई की बुरी हालत

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ पावरप्ले में 5 विकेट गंवाए, धोनी दूसरे ओवर में ही बल्लेबाजी करने पहुंचे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 10:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने बेहद ही खराब क्रिकेट खेली है और यही वजह है कि ये टीम अंक तालिका में 8वें नंबर पर है. लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ तो चेन्नई सुपरकिंग्स ने खराब क्रिकेट खेलने की हदें ही पार कर दी. चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने फैंस को इतनी खराब क्रिकेट दिखाई, जिसकी कभी उम्मीद नहीं की जाती. शारजाह में खेले जा रहे इस मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपनी आधी टीम तो पावरप्ले में ही गंवा दी. बड़ी बात ये है कि धोनी को दूसरे ओवर में ही बल्लेबाजी के लिए उतरना पड़ा, क्योंकि चेन्नई के 3 विकेट महज 11 गेंद में ही गंवा दिये.

चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज चित
आईपीएल 2020 के 41वें मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीत चेन्नई को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. पहले ही ओवर में ऋतुराज गायकवाड़ ने ट्रेंट बोल्ट को विकेट दे दिया. दूसरे ओवर में जसप्रीत बुमराह ने रायडू और जगदीशन को लगातार दो गेंद पर आउट कर सनसनी मचा दी. इसके बाद धोनी (MS Dhoni) को क्रीज पर आना पड़ा और ये सब देखकर चेन्नई के फैंस कतई खुश ना होंगे. बता दें आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब धोनी दूसरे ओवर में ही बल्लेबाजी के लिए उतर गए. इससे पहले वो साल 2010 में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे, जहां वो दूसरी गेंद पर ही शून्य पर निपट गए थे.

IPL 2020: दूसरे ओवर में बल्लेबाजी करने पहुंचे एमएस धोनी, लेकिन दुखी थे चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस!
पावरप्ले में चेन्नई का सरेंडर


चेन्नई सुपरकिंग्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ पावरप्ले में ही सरेंडर कर दिया. चेन्नई सुपरकिंग्स ने पावरप्ले में 5 विकेट गंवाए. चेन्नई पहली टीम है जिसने पावरप्ले में आधी टीम को खो दिया. पावरप्ले खत्म होने के बाद ऐसा लग रहा था कि धोनी इस डूबती कश्ती को किनारे पर लगा देंगे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. कप्तान धोनी भी 16 रन बनाकर पैवेलियन चलते बने. चेन्नई के लिए ऋतुराज गायकवाड़ और जगदीशन ने खाता तक नहीं खोला. डुप्लेसी महज 1 रन बनाकर आउट हुए. रायडू भी 2 ही रन बना सके. जडेजा ने भी खराब शॉट खेल 7 रन के निजी स्कोर पर अपना विकेट गंवाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज