खेल

IPL 2020: जीत के बाद जोस बटलर को धोनी से मिला खास तोहफा, चेहरे पर बिखरी मुस्कान

जोस बटलर को उनकी नाबाद 70 रन की पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया.
जोस बटलर को उनकी नाबाद 70 रन की पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया.

अबू धाबी में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ मैच खत्म होने के बाद जोस बटलर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की सात नंबर की सीएसके की जर्सी के साथ दिखाई दिए. इंडियन प्रीमियर लीग के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से इस तस्वीर को शेयर किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 8:05 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. जोस बटलर (Jos Buttler) के अर्धशतक और शानदार गेंदबाजी के दम पर राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को सात विकेट से मात दी. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई पांच विकेट पर 125 रन ही बना पाई. वहीं, राजस्थान ने 17.3 ओवर में तीन विकेट पर 126 रन बनाकर जीत दर्ज की. इस मैच के बाद जोस बटलर को खास तोहफा मिला, जिसे पाकर वह काफी खुश भी नजर आए.

इस मैच में जोस बटलर की 48 गेंदों पर सात चौकों और दो छक्कों की मदद 70 रनों की शानदार पारी खेली. उन्होंने कप्तान स्टीव स्मिथ (34 गेंदों पर नाबाद 26) के साथ चौथे विकेट के लिए 13 ओवर में 98 रन की अटूट साझेदारी की. बटलर की इस पारी के दम पर ही राजस्थान रॉयल्स 10 मैचों में चौथी जीत हासिल करने में कामयाब रहा. राजस्थान के अब आठ अंक हो गए हैं और वह अंकतालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गया है.

IPL 2020: फिर सबसे निचले पायदान पर पहुंची CSK, प्लेऑफ की राह होगी मुश्किल



अबू धाबी में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच खत्म होने के बाद जोस बटलर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की सात नंबर की सीएसके की जर्सी के साथ दिखाई दिए. इंडियन प्रीमियर लीग के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से इस तस्वीर को शेयर किया गया है. अपने आदर्श और हीरो धोनी से मिले इस गिफ्ट को पाकर बटलर के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी.
जोस बटलर को उनकी नाबाद 70 रन की पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया. उन्होंने कहा कि वह क्रीज पर सहज महसूस कर रहे थे. बटलर ने कहा, ''हमने पिछले दो मैच अपने हाथ से जाने दिए थे, इसलिए आज जीतना अच्छा लगा. मैं पिछले मैच की तुलना में क्रीज पर अधिक सहज महसूस कर रहा था. यह बहुत अच्छा अहसास है.''IPL 2020: 7वीं हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने बताया, युवाओं को क्यों देते हैं कम मौकेउन्होंने कहा, ''टी-20 क्रिकेट में खराब फॉर्म के लिए आप खुद जिम्मेदार होते हो, क्योंकि आप बहुत अधिक गेंदों का सामना नहीं करते हो. आप को स्वयं पर विश्वास करना होता है.'' बल्लेबाजी क्रम में पांचवें नंबर पर उतरने के बारे में उन्होंने कहा, ''अगर हम जीत रहे हैं तो यह अच्छा है. टीम मुझे जिस भी नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजे, मैं उसमें खुश हूं ''


बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी का आईपीएल में 200वां मैच यादगार नहीं बन पाया. चेन्नई अभी तक आईपीएल में जब भी खेला है, तब प्लेऑफ तक जरूर पहुंची है. वह तीन बार की विजेता और छह बार की उप विजेता है, लेकिन इस बार उसके 10 मैचों में केवल छह अंक हैं और अगले चार मैचों में जीत पर भी उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना अगर-मगर पर टिकी रहेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज