खेल

  • associate partner

IPL 2020 : एमएस धोनी की बढ़ी चिंता, सुरेश रैना की जगह लेने वाले बल्‍लेबाज को अभी भी कोरोना

IPL 2020 : एमएस धोनी की बढ़ी चिंता, सुरेश रैना की जगह लेने वाले बल्‍लेबाज को अभी भी कोरोना
ऋतुराज गायकवाड़ को अभी भी कोरोना है (फाइल फोटो)

सुरेश रैना (Suresh Raina) के भारत लौटने के बाद ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को उनका विकल्‍प माना जा रहा था, मगर वह करीब 14 दिन बाद भी क्‍वारंटीन हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 4:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) शुरू होने में अब सिर्फ गिनती के ही दिन बचे हैं. आईपीएल के 13वें सीजन का ओपनिंग मैच 19 सितंबर को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला जाएगा, मगर उससे पहले चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए बुरी खबर आ रही है. सुरेश रैना के भारत लौटने के बाद उनके विकल्‍प के रूप में देखे जा रहे मिडिल ऑर्डर बल्‍लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ अभी भी क्‍वारंटीन है. क्‍योंकि 13 14 दिन बाद भी अभी तक उनका टेस्‍ट नेगेटिव आना बाकी है. उन्‍हें अभी तक टीम होटल में बबल में जाने की मंजूरी नहीं है.

दरअसल पिछले महीने सीएसके दल के 13 सदस्य कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे, जिसमें दो खिलाड़ी ऋतुराज और दीपक चाहर भी शामिल थे. चाहर सहित बाकी 11 लोग इस वायरस को मात दे चुके हैं. यहां तक कि चाहर ने तो ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है. टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार सीएसके मैनेजमेंट उम्‍मीद कर रहा था कि ऋतुराज वापस आ जाएंगे, मगर ताजा कोविड रिपोर्ट ने सभी को निराश कर दिया.

अन्‍य विकल्‍पों पर सोच रहा सीएसके
ऋतुराज को सुरेश रैना के विकल्‍प के रूप में देखा जा रहा था, मगर अब मौजूदा हालात को देखते हुए टीम मैनेजमेंट अन्‍य विकल्‍प के बारे में सोच रहा है. ऐसे में अंबाती रायुडू नंबर तीन पर बल्‍लेबाजी कर सकते हैं.
पिछले 10 दिनों से सीएसके की टीम पूरी ताकत के साथ ट्रेनिंग कर रही है. वहीं खबर के अनुसार बीसीसीआई मेडिकल ऑफिसर नितिन पटेल भी अभी क्‍वारंटीन हैं, क्‍योंकि अभी उनकी कोविड रिपोर्ट भी नेगेटिव नहीं आई हैं.



यह भी पढ़ें:
IPL 2020: यूएई पहुंचकर एक्शन में आए सौरव गांगुली, शारजाह मैदान पर लिया तैयारियों का जायजा
IPL 2020: इस सीजन मयंती लेंगर को टक्कर देगी यह ऑस्ट्रेलियाई एंकर, भारत में पहले ही हैं लाखों फैंस

नहीं खेल पाएंगे ओपनिंग मैच!
कोरोना वायरस परीक्षण में नेगेटिव आने के बाद ऋतुराज को हृदय और फेफड़ों से जुड़े परीक्षण कराने होंगे, जिससे उनकी फिटनेस की जांच होगी. ऋतुराज के चयन के लिए एक हफ्ते बाद ही उपलब्ध होने की उम्मीद है जिसके वह 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ सीएसके के टूर्नामेंट के पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे और उनके कुछ और मैचों से भी बाहर रहने की संभावना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज