खेल

क्रिस गेल की तरह चलकर यूनिवर्स बॉस से मिलने पहुंचे धोनी, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

मैच के बाद एमएस धोनी और क्रिस गेल
मैच के बाद एमएस धोनी और क्रिस गेल

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) ने किंग्‍स इलेवन पंजाब (KXI Punjab) को 10 विकेट के बड़े अंतर से मात दी थी, जिसके बाद कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का यह अंदाज नजर आया

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 5:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) ने क्रिकेट को न सिर्फ और दिलचस्‍प बना दिया है, बल्कि क्रिकेटर्स के बीच के रिश्‍ते को भी और मजबूत कर दिया है. दुनिया के अलग अलग जगहों से संबंध रखने वाले क्रिकेटर्स के बीच आईपीएल के कारण एक अच्‍छी बॉन्डिंग भी हो गई है. इस लीग के कारण ही सचिन तेंदुलकर और रिकी पोंटिंग एक ही टीम में खेले, जिसके बारे में किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था. पिछले सात आठ सालों से विराट कोहली (Virat Kohli) और एबी डिविलियर्स भी आरसीबी के लिए साथ में क्रिकेट खेल रहे हैं.

दोनों के बीच दोस्‍ती भी और मजबूत हुई है. कई बार क्रिकेटर्स के बीच इस अच्‍छी बॉन्डिंग की झलक मैच के बाद देखने को मिल जाती है. कुछ ऐसा ही चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) और किंग्‍स इलेवन पंजाब  (KXIP) के बीच रविवार को खेले गए मैच के बाद भी देखने को मिला.


चेन्‍नई ने पंजाब को 10 विकेट के बड़े अंतर से मात दी थी. जिसके बाद सीएसके के कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) और पंजाब के क्रिस गेल के बीच अच्‍छी बॉन्डिंग दिखाई दी. धोनी गेल के अंदाज में चलकर ही उनसे मिलने पहुंचे और वो यूनिवर्स बॉस से मिलकर खुश भी काफी हुए. धोनी का यह अंदाज काफी कम ही देखने को मिलता है और देखते ही देखने धोनी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया.



यह भी पढ़ें: 

पाकिस्तान के पहले सिख खिलाड़ी ने किया खुलासा, कहा- हर स्तर पर होता है भेदभाव

पिता बनने वाले विराट कोहली के लिए ऑस्ट्रेलियाई दौरे के शेड्यूल में होगा बदलाव!

गेल इस सीजन में अभी तक एक भी मैच नहीं खेल पाए है और सीएसके के खिलाफ मैच में भी वह बेंच पर ही बैठे रहे थे. इसी मैच के बाद धोनी केएल राहुल और मयंक अग्रवाल से भी बातचीत करते हुए नजर आए थे. धोनी और राहुल पिछले साल हुए वर्ल्‍ड कप में भारत के लिए एक साथ खेलते हुए नजर आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज