खेल

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के बाहर होने पर भावुक हुईं साक्षी धोनी, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

साक्षी धोनी पति के साथ यूएई नहीं गई हैं और भारत में ही है
साक्षी धोनी पति के साथ यूएई नहीं गई हैं और भारत में ही है

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम आईपीएल के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकामयाब रही है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 9:40 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) के इतिहास की सबसे कामयाब टीमों में शामिल चेन्नई सुपर किंग्स  (Chennai Super Kings) की टीम ने 11वीं बार इस लीग में हिस्सा लिया. अब तक के 10 सीजन में वह हर बार प्लेऑफ में जाने में कामयाब रही है. हालांकि इस साल शुरुआत से ही विवादों में घिरी रही चेन्नई सुपर किंग्स लीग के इतिहास में पहली बार न सिर्फ प्लेऑफ में जाने में नाकाम रही बल्कि प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली भी पहली टीम बनी. टीम के इस प्रदर्शन से सभी खिलाड़ी दुखी हैं. ऐसे में धोनी की पत्नी साक्षी ने एक भावुक पोस्ट लिखकर टीम को सहारा देने की कोशिश की.

साक्षी ने सोशल मीडिया पर शेयर की कविता
साक्षी ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक कविता लिखी हुई है. कविता में लिखा है, 'यह सिर्फ एक गेम है. कोई भी हारना नहीं चाहता, लेकिन सभी जीत नहीं सकते. कुछ लोग जीतते हैं तो कुछ लोग हार जाते हैं, कुछ लोग कुछ खो देते हैं लेकिन यह सिर्फ एक खेल है. जहां एक ओऱ एक दिल जीत का जश्न मना रहा है वहीं दूसरा टूट रहा है. इतने साल गुजर गए हमने कुछ बहुत बड़ी जीत बी देखी और हार भी. अपनी भावनाओं को खेल भावना पर हावी मत होने देना. आप तब भी विजेता थे, आप आज भी विजेता हैं. असली योद्धा लड़ने के लिए ही पैदा होते हैं. वे हमारे दिमाग और दिल में हमेशा सुपरकिंग्स बनकर रहेंगे.'





IPL 2020: प्लेऑफ की राह हुई रोमांचक, जगह पक्की करने उतरेंगे किंग्स इलेवन पंजाब और केकेआर

आठवें स्थान पर है चेन्नई सुपर किंग्स
चेन्नई सुपरकिंग्स् ने रविवार को खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आठ विकेट से मात देकर टूर्नामेंट में 12 मैचों में अपनी चौथी जीत दर्ज की. हालांकि टीम 8 अंकों के साथ तालिका में सबसे निचले यानी आठवें पायदान पर है. मगर राजस्थान की मुंबई पर जीत ने धोनी की टीम को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया है.  महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में चेन्नई सुपरकिंग्स ने रिकॉर्ड आठ बार इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल में जगह बनाई है. जबकि तीन बार ये टीम आईपीएल चैंपियन बनने में भी कामयाब रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज