खेल

IPL 2020: सहवाग बोले- धोनी काफी परेशान होंगे, क्योंकि युवाओं ने उन्हें निराश किया

मुंबई इंडियंस ने सीएसके को 10 विकेट से हराया.
मुंबई इंडियंस ने सीएसके को 10 विकेट से हराया.

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) 14 महीने के बाद क्रिकेट में लौटे थे, लेकिन वे कहीं से भी टच में दिखाई नहीं पड़े. शुक्रवार को चेन्नई ने आईपीएल इतिहास की सबसे खराब हार का स्वाद चखा. मुंबई इंडियंस ने उन्हें 10 विकेट से हराया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 12:10 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का मौजूदा सीजन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए काफी खराब रहा है. हालांकि, अभी गणितीय मौका है कि वे प्ले ऑफ में पहुंच जाएं. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) 14 महीने के बाद क्रिकेट में लौटे थे, लेकिन वे कहीं से भी टच में दिखाई नहीं पड़े. शुक्रवार को चेन्नई ने आईपीएल इतिहास की सबसे खराब हार का स्वाद चखा. मुंबई इंडियंस ने उन्हें 10 विकेट से हराया. 'येलो आर्मी' अंक तालिका में सबसे नीचे पहुंच गई है. इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि युवा क्रिकेटरों ने धोनी को निराश किया, जिससे उन्हें ज्यादा तकलीफ हुई.

पिछले मैच में मिली हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने कहा था कि उन्हें युवाओं में स्पार्क नहीं दिख रहा है, इसलिए मौका नहीं दिया. इस बयान पर धोनी की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई थी. इसके बाद धोनी ने मुंबई के खिलाफ मैच में रुतुराज गावकवाड़ और एन जगदीशन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया, लेकिन दोनों ही अपना खाता भी नहीं खोल पाए.

IPL 2020: क्या एमएस धोनी लेने वाले हैं IPL से संन्यास! ये तस्वीरें कर रहीं इशारा



वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज स कहा, ''मुंबई इंडियंस से मिली करारी हार चेन्नई सुपर किंग्स को लंबे समय तक याद रहेगी. यह बात धोनी को और भी खराब लगेगी कि उन्होंने इस मैच में युवाओं को मौका दिया और उन्होंने निराश किया. उन्हें अपने लिए स्कोर करना चाहिए था. उन्हें इस टूर्नामेंट का लुत्फ लेना चाहिए था.''
सहवाग ने कहा, 'यदि युवा टीम को 140-150 के सम्मानजनक स्कोर तक भी ले जाते तो धोनी उनकी परफॉर्मेंस को अहमियत देते. धोनी इस बात से और भी आहत हुए कि युवाओं ने उनकी उम्मीद के मुताबिक परफॉर्म नहीं किया.''

IPL 2020: ईशान किशन ने स्टेडियम के बाहर पहुंचाई गेंद, गर्लफ्रेंड अदिति ने ऐसे किया रिएक्ट

बता दें कि इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस हारा और पहले बल्लेबाजी की. जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट ने पावर प्ले में ही टीम को पूरी तरह ध्वस्त कर दिया. बीच के ओवरों में राहुल चाहर ने दो विकेट लिए. रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में कायरान पोलार्ड ने कप्तानी की.

चेन्नई सुपर किंग्स के 115 रनों के लक्ष्य को मुंबई इंडियंस ने 46 गेंदें शेष रहते 10 विकेट से जीत हासिल की. चेन्नई सुपर किंग्स को अपना अगला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडिय में खेलना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज